Song Controversy: ‘बियॉन्से शरमा जाएगी’ गाने पर लगे रंगभेद के आरोप के बाद मेकर्स ने किए ये बदलाव

Song Controversy: फिल्म खाली-पीली (Khali-peeli) का पहला गाना ‘बियॉन्से शरमा जाएगी’ (Beyonce Sharm Jaegi) रिलीज होते ही विवादों में घिर चुका है। जिसे लेकर काफी विवाद (Song Controversy) हुआ है। ऐसे में मेकर्स ने गाने में बदलाव (Change in Song) कर दिया।

Avatar Written by: September 22, 2020 5:23 pm
ishaan ananya new song

नई दिल्ली। ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म खाली-पीली (Khali-peeli) का ट्रेलर रिलीज (Trailer Launch) हो गया है। वहीं, फिल्म का पहला गाना ‘बियॉन्से शरमा जाएगी’ (Beyonce Sharm Jaegi) रिलीज होते ही विवादों में घिर चुका है। जिसे लेकर काफी विवाद (Song Controversy) हुआ है। ऐसे में मेकर्स ने गाने में बदलाव (Change in Song) कर दिया।

khali peeli

दरअसल, गाने में पॉप सिंगर बियॉन्से का नाम और उनकी एक गोरी लड़की से तुलना होने पर इसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस गाने में बियॉन्से का नाम बिना इजाजत इस्तेमाल किया गया है। क्योंकि पॉप स्टार पहले ही अपना नाम ट्रेडमार्क करवा चुकी हैं ऐसे में मेकर्स को लीगल एक्शन का खतरा था। विवादों के बाद मेकर्स गाने की लिरिक्स में बदलाव कर खुद को सुरक्षित कर लिया है।

ishaan ananya new song2

इस गाने की मुख्य लाइन- ‘हो तुझे देख के गोरिए, बियॉन्से शरमा जाएगी’ के कारण हर कोई मेकर्स पर रंग भेद करने का आरोप लगा रहा है। पॉप सिंगर एक ब्लैक वुमन हैं और उनकी तुलना गोरिए (गोरी लड़की) से करना अपमानजनक माना जा रहा है। मामले को संजीदगी से लेते हुए मेकर्स ने इसमें बदलाव करते हुए इस गाने की लाइन अब ये कर दी है -ओह तेरा देख के नखरा, ये दुनिया शरमा जायेगी।

यहां देखें बदला हुआ सॉन्ग

आपको बता दें कि जब ‘बेयॉन्से शरमा जाएगी’ गाना रिलीज हुआ था तब इस गाने को लेकर काफी बवाल हुआ था। सोशल मीडिया पर लोगों ने पॉप सेंसेशन बेयॉन्से (Beyonce) से माफी मांगना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर यूजर अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को बुरी तरह ट्रोल कर रहे थे। लोगों के मुताबिक, इस गाने का कोई सेंस नहीं है। लोगों का कहना है कि, यह गाना सुनने के बाद ‘बेयॉन्से’ सच में शरमा जाएगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost