ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद आया सोनू निगम का रिएक्शन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम फिलहाल दुबई में है। लॉक डाउन के चलते वह दुबई में फंसे हैं। बीते मंगलवार को हुई ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सोनू निगम ने बुधवार को एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं।

Avatar Written by: April 23, 2020 3:04 pm

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम फिलहाल दुबई में है। लॉक डाउन के चलते वह दुबई में फंसे हैं। बीते मंगलवार को हुई ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सोनू निगम ने बुधवार को एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जिम में म्यूजिक चल रहा है, जिसके साथ-साथ वह खुद का वीडियो भी बनाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए बताई ये बातें

बातों-बातों में सोनू निगम ने कहा कि उनका मतलब लोगों को एंटरटेन करने का था, लेकिन ठीक है कभी-कभी मिला जुला दिन जाता है। सोनू निगम ने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया, जो सोनू के साथ खड़े रहे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो भी लोग सोनू निगम के अगेंस्ट हैं। वह उन्हें नहीं जानते हैं और यही वजह है कि वह नहीं समझ पाए। खैर, कोई बात नहीं इसे भी वह एक्सेप्ट करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

अपने गुरु का जिक्र करते हुए सोनू निगम ने कहा कि उनके गुरु ने कहा है कि जो आपको इज्जत देता है। वह जिल्लत भी देता है। उसके लिए तैयार भी हैं, लेकिन अपने उन सभी चाहने वालों को धन्यवाद देते हैं कि उनके चाहने वालों ने उनका साथ नहीं छोड़ा और वह लोगों को एंटरटेन करते रहेंगे। रियाज भी करेंगे और गाएंगे भी और वह लोगों को सुनाएंगे भी।

sonu nigam 2

2017 में सोनू ने किया था यह ट्वीट

दरअसल, सोनू निगम ने साल 2017 को ट्वीट कर लाउडस्पीकर लगाने पर आपत्ति जताई थी क्योंकि अजान की अवाज उन्हें काफी परेशान करती थी जिसके बाद उनके खिलाफ कुछ जाति धर्म के लोगों ने जमकर हंगामा किया था। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स सोनू निगम के वही पुराने ट्वीट शेयर कर रहे हैं और दुबई पुलिस से उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, लोगों का कहना था कि सोनू अब दुबई में कैसे अजान की आवाज को सह रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost