‘पृथ्वीराज’ में अक्षय के साथ मिलकर फिर से जादू करने की उम्मीद : सोनू सूद

जल्द ही पर्दे पर बड़े बजट वाली पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आने वाले अभिनेता सोनू सूद को सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मिलकर वही जादू करने की उम्मीद है जो दोनों ने पहले भी कई परियोजनाओं में किया है।

Written by: February 19, 2020 11:02 am

मुंबई। जल्द ही पर्दे पर बड़े बजट वाली पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आने वाले अभिनेता सोनू सूद को सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मिलकर वही जादू करने की उम्मीद है जो दोनों ने पहले भी कई परियोजनाओं में किया है। गोदरेज इंटेरियो के एक प्रमोशनल इवेंट में मीडिया से मुखातिब होने के दौरान सोनू ने कहा, “शूटिग जारी है। यह इस साल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जो दिवाली के दौरान आएगी। अक्षय और मैंने तीन से चार फिल्मों में एक साथ काम किया है और वे सभी फिल्में बहुत हिट रहीं। इसलिए हमें उम्मीद है कि इस फिल्म में भी उसी जादू को फिर से करेंगे।”

Sonu Sood and Akshay kumar

सोनू ने अक्षय के साथ अतीत में ‘सिंह इज किंग’, ‘एंटरटेनमेंट’ और ‘गब्बर ईज बैक’ में काम किया है। हालांकि ‘पृथ्वीराज’ में सोनू के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है। वहीं अभिनेता का कहना है कि फिल्म में उनका किरदार प्रमुख किरदारों में से एक है।

Sonu Sood

‘पृथ्वीराज’ एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में हैं जबकि मानुषी छिल्लर रानी संयुक्ता के रूप में अपनी फिल्मी दुनिया में अपना आगाज करने वाली हैं। यह फिल्म दीवाली के मौके पर 13 नवंबर को रिलीज होगी।