Connect with us

मनोरंजन

Ram Gopal Varma: ‘अपनी खूबसूरत जांघों की वजह से श्रीदेवी बनी स्टार..’,जब श्रीदेवी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे थे राम गोपाल वर्मा

Ram Gopal Varma: ये बात तो सभी जानते हैं श्रीदेवी ने 80 के दशक में अपनी अदाओं और दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीता, लेकिन शादी के बाद वो लंबे ब्रेक पर चली गई। जिसके बाद उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश से शानदार वापसी की

Published

नई दिल्ली। आज सुबह से ही डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा सुर्खियों में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक एक्ट्रेस के पैर चाट रहे हैं। ये एक्ट्रेस साउथ की आशु रेड्डी हैं जो राम गोपाल वर्मा के साथ फिल्म ‘डेंजरस’ कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के पैर की उंगलियां अजीबोगरीब तरीके से चाटी। जिसका वीडियो भी खुद सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया। खैर ये पहली बार नहीं हैं जब वो अपनी गलत हरकतों की वजह से सुर्खियों में आए हो। इससे पहले वो श्रीदेवी की जांघों को लेकर भी कमेंट कर चुके हैं।

ram gopal

स्मिता पाटिल से की तुलना

ये बात तो सभी जानते हैं श्रीदेवी ने 80 के दशक में अपनी अदाओं और दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीता, लेकिन शादी के बाद वो लंबे ब्रेक पर चली गई। जिसके बाद उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश से शानदार वापसी की। इसी वापसी को लेकर राम गोपाल वर्मा ने कुछ ऐसा कह डाला कि बोनी कपूर को बुरा लग गया। दरअसल इंग्लिश-विंग्लिश की सक्सेस पर राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी की तारीफ की और कहा-“मैं श्रीदेवी की जांघ, इस्माइल, पर्सनैलिटी, एक्टिंग स्किल्स का दिल से सम्मान करता हूं, और उससे ज्यादा बोनी कपूर को प्यार करता हूं, क्योंकि वो श्रीदेवी को प्यार करते हैं। ये ट्वीट एक्ट्रेस के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया था और उन्होंने राम गोपाल वर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ram gopal varma

बोनी कपूर ने भेजा था कानूनी नोटिस

मामले को बढ़ता देख राम गोपाल वर्मा ने सफाई देते हुए कहा था कि अगर सिर्फ एक्टिंग से ही स्टारडम मिल सकता तो स्मिता पाटिल श्रीदेवी से ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस होतीं। ये श्रीदेवी की खूबसूरत जांघों का कमाल है। इस विवाद के बाद राम गोपाल वर्मा को बोनी कपूर का गुस्सा भी झेलना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि मुझपर जहर उगलने से पहले मेरा पूरा लेख पढ़े। राम गोपाल वर्मा और बोनी कपूर के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बोनी कपूर ने डायरेक्टर को कानूनी नोटिस भी भेजा था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement