कोरोना की चपेट में आए अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Sunny Deol tests positive for Covid-19: देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वायरस के कारण मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Avatar Written by: December 2, 2020 9:29 am
sunny deol

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वायरस के कारण मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी अभिनेता सनी देओल ने ट्विटर के माध्यम से दी है। आपको बता दें कि इससे पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं।

Sunny Deol

उन्होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

हाल ही में अभिनेता सनी देओल की कंधे की सर्जरी हई है और वो मनाली छुट्टी बिताने आये थे। पिछले कुछ दिनों से वो कुल्लू जिले के एक फार्म हाउस में समय बिता रहे थे।

बता दें कि सनी देओल ने हाल ही में फिल्म ‘अपने’ के सीक्वल का ऐलान किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। खुशनसीब हूं कि पापा, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म अपने-2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’