Connect with us

मनोरंजन

Laal Singh Chaddha Movie: बायकॉट हो रही ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर अब आया सुपरस्टार नागार्जुन का रिएक्शन, फिल्म को लेकर Twitter पर लिख दी ये बात

Laal Singh Chaddha Movie: कुछ ऐसा ही इस वक्त बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के साथ हो रहा है। इस फिल्म में एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है।

Published

on

nagarjun

नई दिल्ली। बॉलीवुड में नई हर कुछ समय में एक फिल्म पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार हो जाती है। कई बार ये फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं। तो कई बार फिल्म औंधे मुँह गिर जाती है। कई बार तो ऐसा भी देखने को मिलता है कि फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर जाती है। कुछ ऐसा ही इस वक्त बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के साथ हो रहा है। इस फिल्म में एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है।

LAL SINGH CHADDA

ट्विटर पर हो रही है बॉयकॉट

आमिर खान की ये फिल्म आने वाले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले ही फिल्म को लेकर लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। ट्विटर यूजर आमिर खान और करीना कपूर के पुराने बयानों को लेकर उन पर हमलावर है और जमकर फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बीते दिनों #bycottLalSinghChaddha भी ट्रेंड हो रहा था। यूजर्स दूसरे लोगों से भी फिल्म को ना देखने के लिए कह रहे हैं।

सुपरस्टार नागार्जुन ने कही ये बात

लगातार हो रहे फिल्म के बायकॉट के बीच अब सुपरस्टार नागार्जुन का इसपर रिएक्शन सामने आया है। बता दें, लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी जिसे चिरंजीवी, एस एस राजामौली, पुष्पा के निर्देशक सुकुमार और सुपरस्टार नागार्जुन देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद अब लाल सिंह चड्ढा पर एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) का रिव्यू सामने आया है। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर फिल्म को लेकर लिखा है, ‘आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा देखने का सौभाग्य मिला। एक ताजी हवा का एक झोंका सा अहसास हुआ। एक्टर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि लाल सिंह चड्ढा एक ऐसी फिल्म है जो कि सतह से ज्यादा गहराई तक जाती है।’ इसके आगे नागार्जुन ने आगे लिखा है, “एक ऐसी फिल्म जो आपको अंदर से झकझोर देती है!! आपको हंसाती है, रुलाती है और सोचने पर मजबूर कर देती है…फिल्म एक सरल संदेश देते हुए अपनी प्रेम और मासूमियत सभी के दिलों को जीत ले।”


सुपरस्टार नागार्जुन ने फिल्म में बेटे की एक्टिंग को लेकर भी तारीफ की और कहा कि नागा चैतन्य को एक अभिनेता के रूप में विकसित होते देखना अद्भुत था। आपको बता दें कि नागार्जुन ने फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन, लेखक अतुल कुलकर्णी के काम की भी सराहना की है। खबरें हैं कि स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद फिल्म में कुछ बदलाव भी किए गए हैं जो कि इन स्टार्स के सजेशन के बाद किए गए हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement