Connect with us

मनोरंजन

Ponniyin Selvan 1: Ponniyin Selvan 1 को देखकर सुपरस्टार Rajinikanth हुए उत्साहित, फिल्म को देखने के बाद किया ये काम

Ponniyin Selvan 1: Ponniyin Selvan 1 को देखकर सुपरस्टार Rajinikanth हुए उत्साहित, फिल्म को देखने के बाद किया ये काम इस फिल्म को लेकर जहां हर तरफ तारीफ हो रही है वहीं अब साउथ के सुपरस्टार राजनीकान्त (#Rajinikanth) ने भी फिल्म की तारीफ कर दी है यहां हम इसी बारे में बार करेंगे।

Published

नई दिल्ली। पोंनियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) ये फिल्म का नाम चर्चा में है और हो भी क्यों न क्योंकि इस फिल्म ने मौजूदा समय में दर्शकों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी है की दर्शक इसकी तारीफ करते नहीं चूक रहे हैं। हिंदी भाषी दर्शक भले इस फिल्म की ज्यादा तारीफ न कर रहे हैं हो लेकिन तमिल और दक्षिण भाषा के दर्शक फिल्म की तारीफ भी कर रहे हैं। इसके अलावा ये फिल्म तमिल भाषा में अच्छी कमाई भी कर रही है। इस फिल्म ने 200 करोड़ रूपये से ऊपर का कारोबार मात्र अपने 4 दिन में ही कर लिया था। अकेले तमिलनाडु से इस फिल्म ने 19 करोड़ रूपये के आसपास का कारोबार फिल्म रिलीज़ के पांचवे दिन में (Ponniyin Selvan 1  किया है। फिल्म ने जहां वीकेंड पर अच्छा बिजनेस किया है वहीं वीकडेज़ पर भी फिल्म ने कुछ कम बिजनेस नहीं किया है। इस फिल्म को लेकर जहां हर तरफ तारीफ हो रही है वहीं अब साउथ के सुपरस्टार राजनीकान्त (#Rajinikanth) ने भी फिल्म की तारीफ कर दी है यहां हम इसी बारे में बार करेंगे।

पोंनियिन सेलवन (#Ponniyinselvan) फिल्म सबसे महंगी बनने वाली फिल्मों में से एक है लेकिन वहीं ये फिल्म कमाई (Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection) के मामले में भी पीछे नहीं है। फिल्म ने 5 दिन में सिर्फ भारत में ही 150 करोड़ रूपये से ऊपर का कारोबार कर लिया है। फिल्म के किरदार और उनकी कॉस्ट्यूम डिज़ाइन को लेकर हर जगह चर्चा हो रही है। इसके अलावा कलाकारों की एक्टिंग को लेकर भी दर्शक तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में साउथ के सबसे बड़े और चर्चित अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी इस फिल्म को देख लिया है। फिल्म को देखने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत (Rajniikanth) ने इस फिल्म में अरुनमोझी वर्मन का किरदार निभाने वाले जयम रवि की तारीफ की है।

जयम रवि (Jayam Ravi) जो इस फिल्म में अरुनमोझी का किरदार निभा रहे हैं। उनकी एक्टिंग की चर्चा चारों तरफ है और लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म को देखने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने भी जयम रवि से बात करके उनकी एक्टिंग की तारीफ की है। जयम रवि ने इस इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है, “1 मिनट की बातचीत ने मेरा दिन और साल बना दिया है। इस बातचीत ने मेरे करियर को एक नया अर्थ दिया है। आपके इतने प्यारे शब्दों के लिए धन्यवाद थलाइवा। मैं यह जानकार अभिभूत, विनम्र और धन्य हूं कि आपको मेरी फिल्म और मेरा प्रदर्शन पसंद आया। रजनीकांत सर।”

रजनीकांत की ये प्रतिक्रिया देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हिन्दू संस्कृति पर बनी फिल्म और उनके हिन्दुओं के सबसे बड़े साम्राज्य चोल वंश की कहानी को पर्दे में उतरता देख रजनीकांत खुश हैं। इसके अलावा उसमें किरदार निभाने वाले कलाकारों की एक्टिंग भी उन्हें पसंद आई है। इसीलिए दर्शकों का भी ऐसा मानना है कि हिन्दू संस्कृति और इतिहास गर्व करने वाला है बस उसे सही तरीके से दिखाया जाए। इतिहास को सामने लाने की जरूरत है फिर देखिए कैसे बड़े से बड़े स्टार भी आपकी प्रशंसा करते हैं।इस तरह की प्रतिक्रिया आने के बाद इस फिल्म का क्रेज़ और बढ़ सकता है और उम्मीद है कि आने वाले समय में वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन और बढे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement