Sushant Case: करण जौहर समेत इन 7 फिल्मी हस्तियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, बिहार की अदालत ने भेजा नोटिस

Sushant Case: बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Case) मामले में मुजफ्फरपुर की अदालत ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) समेत 7 फिल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया है।

Avatar Written by: October 13, 2020 8:26 am
sushant FI

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Case) मामले में मुजफ्फरपुर की अदालत ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) समेत 7 फिल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया है। जिससे इनकी मुश्किलें बाद सकती हैं।

karan johar

जिन लोगों को नोटिस भेजा गया है उनमें करण जौहर के अलावा आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर (Ekta Kapoor), भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय की अदालत ने इन सभी को 21 अक्टूबर को हाजिर होने का आदेश दिया है। ये सितारें या तो खुद आये या अपने वकील को भेजें।

दरअसल, मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बीते 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम की अदालत में एक परिवाद दायर किया था, जिसमें सलमान खान समेत इन सभी फिल्मी हस्तियों को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था।

sushant fi

जिसके बाद अधिकार क्षेत्र से बाहर बताते हुए सीजेएम की अदालत ने मामले को रिजेक्ट कर दिया था, तब सुधीर ओझा ने डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में रिविजन वाद दायर किया था। डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में दायर रिवीजन वाद की सुनवाई करते हुए इन सभी को 7 अक्टूबर को हाजिर होने का आदेश दिया था।


सलमान खान ने अधिवक्ता के माध्यम से 7 अक्टूबर की तारीख पर हाजिरी लगाई, लेकिन ये सातों गैरहाजिर रहे। जिसके बाद ही इन सभी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है।