आज फिर ED के सामने रिया चक्रवर्ती की पेशी, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

सूत्रों की मानें तो इनकम टैक्स रिटर्न रिकॉर्ड के अनुसार, रिया की सालाना कमाई पिछले कुछ सालों में 10-12 लाख थी। फिर ये कमाई 14 लाख रुपये तक हो गई।

Avatar Written by: August 10, 2020 10:37 am

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती संदेह के घेरे में फंसती नजर आ रही है। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में रिया की ED(प्रवर्तन निदेशालय) के सामने आज फिर पेशी है। उन्हें ED के सख्त सवालों का सामना करना पड़ सकता है। कहा गया कि ईडी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं हुई, इसलिए उन्हें दोबारा हाजिर होने के लिए कहा है।

rhea ed

बता दें कि ED ने रिया को दोबारा समन भेजा था। जिसको लेकर आज रिया से ईडी फिर पूछताछ करेगी। आज ED जिन लोगों से पूछताछ करेगी उनमें रिया और उनके भाई, पिता और बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का नाम शामिल है। सिद्धार्थ पिठानी से भी आज पूछताछ हो सकती है।

sushant ed

सूत्रों के मुताबिक, पहली पेशी के वक्त रिया ने ईडी के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया था। ईडी ने रिया से बैंक ट्रांजैक्शंस, खर्च, सोर्स ऑफ इनकम को लेकर जो भी सवाल पूछे रिया ने उनका ठोस जवाब नहीं दिया था। अपने खर्चों को लेकर रिया कोई दस्तावेज या सबूत ईडी के सामने पेश नहीं कर पाई थीं। ईडी ने रिया से कई तीखे सवाल पूछे थे। कुल मिलाकर जांच एजेंसी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं थी।

Riya Chakrawarti Rhea police

सूत्रों की मानें तो इनकम टैक्स रिटर्न रिकॉर्ड के अनुसार, रिया की सालाना कमाई पिछले कुछ सालों में 10-12 लाख थी। फिर ये कमाई 14 लाख रुपये तक हो गई। दूसरी तरफ, रिया के घरवालों भी ईडी के निशाने पर हैं। 8 अगस्त को ईडी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 18 घंटे तक पूछताछ की थी।