सुशांत केस : DRDO गेस्ट हाउस पहुंची रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी- सैम्युअल मिरांडा पहले से ही मौजूद, CBI करेगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती ( Riya Chakraborty) सीबीआई (CBI) की पूछताछ के लिए मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस (DRDO Guest House) पहुंच चुकी हैं। जहां जांच एजेंसी इस मामले में उनसे पूछताछ करेगी। बता दें कि पहेली बार रिया सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए पेश हो रही हैं।

Avatar Written by: August 28, 2020 10:49 am
riya at drdo guest house

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Probe) के सिलसिले में जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI ) ने आखिरकार मामले में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty summoned by CBI) को समन भेजा है। CBI ने अपनी जांच शुरू होने के आठवें दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए तलब किया है। इससे पहले गुरुवार को जांच एजेंसी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की थी। गुरुवार को मामले में सीबीआई ने पहली बार शौविक चक्रंवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती को बुलाया गया है।

rhea chakravarti

रिया चक्रवर्ती सीबीआई की पूछताछ के लिए मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं। जहां जांच एजेंसी इस मामले में उनसे पूछताछ करेगी। बता दें कि पहेली बार रिया सीबीआई के सामने पुस्ताक के लिए पेश हो रही हैं।

बता दें कि सीबीआई रिया चक्रवर्ती सहित मामले में आरोप झेल रहे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है। 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को मामले में जांच करने की मंजूरी दी थी। इसके अलावा मामले में प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच कर रही हैं।

siddharth pithani

वहीं इससे पहले सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। जहां उनसे इस मामले को लेकर एक और बार पूछताछ की जा रही है।

samyul miranda at drdo guest house

सैम्युअल मिरांडा सांताक्रूज में DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम रह रही है। उम्मीद की जा रही है कि आज रिया, सिद्धार्थ और सैम्युअल को आमने सामने बिठा कर पूछताछ की जा रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost