सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पहुंचे डीआरडीओ गेस्ट हाउस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) डीआरडीओ गेस्ट हाउस (DRDO Guest House) पहुंचे हैं। यहां, सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करेगी।

Avatar Written by: August 24, 2020 11:14 am
sidhart pithani

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) डीआरडीओ गेस्ट हाउस (DRDO Guest House) पहुंचे हैं। यहां, सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करेगी। खबर है कि आज रिया, सिद्धार्थ पिठानी और नीरज को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ करेगी। बता दें कि सीबीआई टीम पिछले 3 दिनों से सुशांत के कुक नीरज, स्टाफ दीपेश सावंत और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज, सिद्धार्थ और दीपेश के बयान में सीबीआई ने अंतर पाया है, जो मामले में शक को गहराता है।

sidhart pithani2

वहीं, सोमवार को सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है। रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी समन भेजा गया है। बता दें कि इससे पहले सीबीआई दो बार पिठानी और स्टाफ को लेकर सुशांत के फ्लैट पर पहुंची। जहां उन्होंने बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में क्राइम सीन को रीक्रिएट किया।

सीबीआई यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि 8 जून से 14 जून के बीच वास्तव में क्या हुआ था, जब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके घर से चली गई और उनके फ्लैट पर कौन-कौन लोग गए थे। एजेंसी यह भी पता लगाना चाहती है कि सुशांत ने रिया की अनुपस्थिति में किस- किससे बात की और 12 जून तक बहन के साथ रहने पर उनका व्यवहार कैसा था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost