Connect with us

मनोरंजन

Thank God Box Office Collection Day 3: थैंक गॉड फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन घटा, वीकेंड में हुई न्यूनतम स्तर की कमाई

Thank God Box Office Collection Day 3: थैंक गॉड फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन घटा, वीकेंड में हुई न्यूनतम स्तर की कमाई थैंक गॉड फिल्म ने अपने तीसरे दिन में बेहद कम बिजनेस किया है तो चलिए जान लेते हैं आखिर थैंक गॉड फिल्म का तीसरे दिन का बिजनेस क्या रहा है।

Published

नई दिल्ली। थैंक गॉड (Thank God) फिल्म तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Thank God Box Office Collection) तेज़ी से गिर रहा है। पहले दिन 8 करोड़ रूपये के आसपास की कमाई करने वाली फिल्म थैंक गॉड आंकड़ों के मामले में तीसरे दिन आते आते बॉक्स ऑफिस (Thank God Box Office Collection)  पर नीचे गिर गई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनयकृत फिल्म दर्शकों पर वो जलवा दिखाने में नाकाम रही है ऐसा माना जा सकता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस फिल्म को दीपावली के मौके पर रिलीज़ किया गया था ऐसे में सबकी आंखें त्यौहार के मौके पर रिलीज़ होने वाली फिल्म पर होती हैं। जिस तरह से बॉलीवुड फिल्में (Bollywood movie) कारोबार कर रही हैं। ऐसा साफ़ है की वो दर्शकों को सिनेमाघरों में बुलाने में नाकाम हैं। इसके अलावा जो स्टार पावर की बातें करी जाती हैं वो भी आज गलत साबित हो रही हैं। थैंक गॉड फिल्म ने अपने तीसरे दिन में बेहद कम बिजनेस (Thank God Box Office Collection Day 3) किया है तो चलिए जान लेते हैं आखिर थैंक गॉड फिल्म का तीसरे दिन का बिजनेस क्या रहा है।

थैंक गॉड फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छी ओपनिंग देखने को मिली थी। आम तौर पर देखा जाता है जब कोई फिल्म पहले दिन रिलीज़ होती है और दर्शकों को पसंद आती है तो उस फिल्म का बिजनेस और बढ़ता है। क्योंकि फिल्म त्यौहार के मौके पर रिलीज़ हुई थी ऐसे में फिल्म के कलेक्शन के बढ़ने के मौके ज्यादा होते हैं। लेकिन थैंक गॉड फिल्म के साथ ऐसा नहीं देखा गया। बल्कि थैंक गॉड फिल्म का कलेक्शन लगातार घटने लगा पहले दिन लगभग 8 करोड़ रूपये के आसपास का कलेक्शन करने वाली फिल्म अपने तीसरे दिन के कलेक्शन में मात्र 4 करोड़ रूपये ही कमा पाई है। थैंक गॉड फिल्म (Thank God Movie) के दूसरे दिन की कमाई 5 करोड़ 90 लाख रूपये के आसपास रही थी। इस हिसाब से अगर इसके कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने तीन दिन में मात्र 17 करोड़ 90 लाख रूपये का कारोबार किया है।

इस हिसाब से फिल्म ने अपने पहले वीकेंड (Thank God First Weekend) में बेहद न्यूनतम स्तर की कमाई करी है। त्यौहार और त्यौहार की छुट्टियां खत्म हो गई हैं। अब मेकर्स को सभी उम्मीदें आने वाले वीकेंड से है। अगर आने वाले वीकेंड में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती है तब तो ठीक वरना ये फिल्म भी फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो सकती है। हालांकि इस फिल्म के साथ एक बात अच्छी है कि इसे 70 करोड़ रूपये के बजट में बनाया गया है ऐसे में ये फिल्म अपनी लागत तो वसूल कर ही सकती है लेकिन अगर ऐसा भी नहीं हुआ तो मेकर्स को फिल्म बनाने और उसे रिलीज़ करने से पहले सोचने की बहुत जरूरत है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement