Connect with us

मनोरंजन

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री पर चढ़ा भक्ति का रंग, अंकुश राजा का ये नया देवी गीत मचा रहा है तहलका

Bhojpuri: भोजपुरी देवी गीतों का मां के भक्त साल भर बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार सिंगर अंकुश राजा का नवरात्रि स्पेशल दो भोजपुरी सॉन्ग लोगों के बीच में तहलका मचा रहा है।

Published

नई दिल्ली। कुछ ही दिनों में दुर्गा पूजा का त्योहार आने वाला है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में बिना देवी गीत के दुर्गा पूजा की कल्पना अधूरी है। भोजपुरी देवी गीतों का मां के भक्त साल भर बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार सिंगर अंकुश राजा का नवरात्रि स्पेशल दो भोजपुरी सॉन्ग लोगों के बीच में तहलका मचा रहा है। नवरात्रि के मौके पर अंकुश राजा के दो गाने ‘राजा चुनरिया लेले अईहा’ और दूसरा ‘मेला में घुमा द दूल्हे राजा’ को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इन दोनों गानों के वीडियो में नजर आ रहे कलाकारों का ट्रेडिशनल अवतार दर्शकों को जमकर पसंद आ रहा है।

भोजपुरी सुपरस्टार अंकुश राजा और सुपरहिट क्वीन शिल्पी राज के द्वारा गाए गए इस भोजपुरी देवी गीत ‘मेला में घुमा द दूल्हे राजा’ पर दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस गाने के वीडियो में दोनों सिंगर्स की आवाज को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ शिल्पी राघवानी दिखाई दे रही हैं। शिल्पी राघवानी की अदाएं देखकर आपका मन भक्तिमय हो जाएगा। अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस नए गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और इस गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है।

अंकुश राजा और शिल्पी राज के द्वारा गाए गए भोजपुरी देवी गीत ‘मेला में घुमा द दूल्हे राजा’ के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल की तरफ से जारी किया गया है। इस गाने के वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं 16 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने के वीडियो को लाइक भी किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement