Connect with us

मनोरंजन

Kundali Bhagya 28 March 2022: बढ़ जाएगी प्रीता और करण के रिश्ते में दूरियां! हर बात पर दोनों के बीच होगी तीखी तकरार

Kundali Bhagya 28 March 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि करण प्रीता पर गुस्सा करता है और कहता है कि पृथ्वी के साथ तुम भी गलत थी। तुमने जानबूझकर पेपर्स को वहा छोड़ा जिससे पृथ्वी उनको चुरा सके। हालांकि प्रीता करण को समझाने की कोशिश करती है लेकिन गुस्से में करण कुछ भी सुनने और समझने के लिए तैयार नहीं होता है।

Published

on

नई दिल्ली। कुंडली भाग्य सीरियल में ट्विस्ट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा की पृथ्वी सलाखों के पीछे है। प्रीता पृथ्वी से मिलने जेल जाती है जहां पृथ्वी कहता है कि तुम कुछ भी कर लो लेकिन लूथरा परिवार तुम्हें कभी भी अपनाएगा नहीं वो तुमसे नफरत ही करेगा। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि करण प्रीता पर गुस्सा करता है और कहता है कि पृथ्वी के साथ तुम भी गलत थी। तुमने जानबूझकर पेपर्स को वहा छोड़ा जिससे पृथ्वी उनको चुरा सके। हालांकि प्रीता करण को समझाने की कोशिश करती है लेकिन गुस्से में करण कुछ भी सुनने और समझने के लिए तैयार नहीं होता है।

करण और प्रीता में बढ़ेंगे फासले

आप देखेंगे कि पृथ्वी के जेल जाने से कृतिका काफी परेशान होती है हालांकि शर्लिन उसको संभालने की कोशिश करती है। कृतिका कहती है कि प्रीता ने जानबूझकर पृथ्वी के कमरे में वो पेपर्स रखे हैं जिससे उनको फंसाया जा सके। हालांकि करण प्रीता का बचाव करता है लेकिन कृतिका कहती है कि आज जब उसको उसके भाई की सबसे ज्यादा जरूरत है वो उसके साथ नहीं है। करण गुस्से से बाहर चला जाता है तभी बाहर उसे प्रीता मिलती है जो मदद करने के लिए धन्यवाद कहती है लेकिन करण उल्टा प्रीता पर ही बरस पड़ता है।  करण कहता है कि उसे थैंक्स बोलने से क्या होगा क्योंकि यह एक था संयोग था।प्रीता बताती है कि पृथ्वी को गिरफ्तार किया गया क्योंकि वह गलत था और करण कहता है कि वह जानता है कि पृथ्वी गलत है लेकिन वह भी दूध की धुली नहीं थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PREERANSPARKLE (@preeran_sparkle__)


पृथ्वी देगा प्रीता को चेतावनी

करण बुरी तरीके से परेशान होता है कि क्योंकि कृतिका करण से बात करना बंद कर देती है। वो प्रीता से कहता है कि आज उसका पूरा परिवार उसके खिलाफ है..उसकी बहन उससे बात नहीं कर रही हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि करण को अपनी गलती का अहसास होगा और वो प्रीता से माफी मांगेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement