Connect with us

खेल

Rishabh-Urvashi Controversy: उर्वशी- ऋषभ पंत के बीच जंग हुई तेज, अब उर्वशी ने सरेआम कहा- भैया बैट-बॉल खेलो

Rishabh-Urvashi Controversy: उर्वशी एक बार फिर टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी हैं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस क्रिकेटर ऋषभ पंत से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आईं हैं। हाल ही में उर्वशी ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए क्रिकेटर को खरी-खोटी सुनाई हैं।

Published

on

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फैशन के मामले में हॉलीवुड अदाकारों को भी मात देती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैशन शोज और सुंदरता को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब उर्वशी एक बार फिर टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी हैं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस क्रिकेटर ऋषभ पंत से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आईं हैं। हाल ही में उर्वशी ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए क्रिकेटर को खरी-खोटी सुनाई हैं। बता दें कि पहले ऋषभ पंत ने एक्ट्रेस को लेकर काफी कुछ कहा था जिसका जवाब आज उर्वशी ने दिया हैं।

उर्वशी ने लिखा पोस्ट

एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए…मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो किडो डार्लिंग तेरे लिए बदनाम हो जाऊं@Rakshabandhan Mubarak ho भैया। दरअसल उर्वशी ने बीते दिनों एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने ऋषभ पंत आरपी कहकर बुलाया था और एक किस्सा शेयर करते हुए कहा था कि जब वो बनारस में थी तो आरपी उनसे मिलने के लिए आए थे लेकिन वो थक कर सो गई थी और वो लॉबी में इंतजार करते रह गए थे। इसका जवाब देते हुए ऋषभ से पोस्ट कर लिखा था- ये कितना हास्यास्पद है कि थोड़ी सी पॉपुलैरिटी और लाइमलाइट के लिए लोग क्या कुछ कर जाते है। इंटरव्यू में झूठ तक बोल देते हैं।ये सब देखकर बहुत दुख होता है..फिर भी आपके साथ मेरी शुभकामनाएं हैं.. #merapichachorobahan। ऋषभ ने उर्वशी को बहन तक कह डाला था।


ऋषभ ने पोस्ट किया था डिलीट

उर्वशी के बारे में ऐसा लिखने के बाद क्रिकेटर ने पोस्ट को डिलीट कर दिया था। हालांकि अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख सबको चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ का किस्सा ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों के पुराने किस्से भी वायरल हो रहे हैं। यूजर्स पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement