Salman Khan: फिल्मों पर भी पड़ रहा कोरोना का असर, ‘राधे’ की रिलीज डेट बढ़ सकती है आगे

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) की इस साल की मचअवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe) है। जो ईद पर रिलीज होने वाली है। लेकिन इसकी रिलीज डेट टल सकती है। ये बात खुद सलमान ने कही है।

Avatar Written by: April 8, 2021 9:51 am
Radhe poster

नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) की इस साल की मचअवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe) है। जो ईद पर रिलीज होने वाली है। लेकिन इसकी रिलीज डेट टल सकती है। ये बात खुद सलमान ने कही है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने मुंबई में लॉकडाउन लगा दिया है। जिसे दखते हुए ये फैसला लिया गया है। सलमान का कहना है कि अगर लॉकडाउन जारी रहेगा तो ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

ये बात सलमान खान ने दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी के साथ फेसबुक लाइव के दौरान कही। सलमान ने कहा, ”हम अभी भी राधे को ईद पर रिलीज़ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर यह लॉकडाउन जारी रहेगा तो हमें इसे अगली ईद के लिए इसे पोस्टपोन करना पड़ सकता है। लेकिन अगर मामले कम हो जाते हैं और लोग खुद को संभालते हैं और मास्क पहनते हैं, सामाजिक दूरियां बनाए रखते हैं, सरकार ने हमारे ऊपर जो कानून बनाए हैं यदि उन्हें पालन करते हैं तो मुझे लगता है कि यह बहुत जल्द हम कोरोना से जंग जीत लेगें और अगर ऐसा होता है तो हम ईद पर सिनेमाघरों में राधे को रिलीज कर देंगे।”

salman khan

उन्होंने आगे कहा, ”लेकिन अगर लोग नहीं सुनते हैं और ऐसे ही कोविड मामले बढ़ते रहते हैं, तो ये न केवल थियेटर मालिकों के लिए बल्कि रोजाना कामगारों के लिए भी समस्या है। ये पहले की तरह ही बहुत बुरा होने वाला है।”

सलमान की राधे का फैंस को काफी इंतजार है। ये फिल्म प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम रोल में होंगे। वहीं, फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Support Newsroompost
Support Newsroompost