newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

The Kashmir Files: लंबी चुप्पी के बाद आमिर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिया रिएक्शन, जानिए क्या कहा…

The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रखा है। फिल्म ने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं। फिल्म मेकर्स की बजाए आम लोग इस फिल्म का ज्यादा प्रमोशन कर रहे हैं। कई सेलेब्स भी कश्मीर फाइल्स को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं। अब आमिर खान ने भी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

नई दिल्ली। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रखा है। फिल्म ने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं। फिल्म मेकर्स की बजाए आम लोग इस फिल्म का ज्यादा प्रमोशन कर रहे हैं। कई सेलेब्स भी कश्मीर फाइल्स को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं। अब आमिर खान ने भी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। दिल्ली में फिल्म ट्रिपल आर के प्रमोशन के दौरान जब आमिर खान से द कश्मीर फाइल्स को लेकर अपना पक्ष रखा। दिल्ली में फिल्म ‘RRR’ के प्रमोशन के दौरान आमिर खान से द कश्मीर फाइल्स को लेकर बयान दिया है।

RRR की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आमिर खान ने बताया कि उन्होंने अभी तक ‘द कश्मीर फाइल्स’ नहीं देखी है, लेकिन जल्द ही इसे देखने वाले हैं। उन्होंने कहा, ‘हमारे इतिहास से जुड़ा यह एक ऐसा किस्सा है जिससे हर किसी का दिल दुखा है।’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आमिर खान ने कहा, ‘इस फिल्म ने हर उस इंसान के इमोशंस को छुआ है, जो इंसानियत में यकीन रखता है और यही इसकी खूबसूरती है।’ इसके साथ ही एक्टर ने कहा कश्मीरी पंडितों के साथ जो भी हुआ वह दुख की बात है। यह एक ऐसी फिल्म है जो कि हर एक हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार स्टारर ने अहम रोल निभाया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है। 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन ही 150 करोड़ का बिजनेस कर लिया। लो बजट में बनी इस फिल्म ने कई मेगा बजट फिल्मों को दांतों तले चने चबवा दिए हैं।