Connect with us

मनोरंजन

The Kashmir Files Ott Release Date: द कश्मीर फाइल्स को इस ओटीटी प्लेटफार्म देख सकते हैं, इस छोटी फिल्म ने की है बड़ी कमाई

The Kashmir Files Ott Release Date: द कश्मीर फाइल्स को इस ओटीटी प्लेटफार्म देख सकते हैं, इस छोटी फिल्म ने की है बड़ी कमाई इस फिल्म ने सिनेमाघर में अच्छा खासा बिजनेस किया है और दर्शक इस फिल्म की ओटीटी की चर्चा कर रहे हैं। हम यहां पर द कश्मीर फाइल्स की ओटीटी के बारे में बताने वाले हैं।

Published

on

नई दिल्ली। द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इस साल की उन चर्चित फिल्मों में से एक रही है जिसके रिलीज़ होने के बाद ऐसी चर्चा हुई की उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर लिया। जब ये फिल्म बन रही थी और उसके बाद जब इसका प्रमोशन चल रहा था तब इस फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) का किसी ने भी साथ नहीं दिया था। इस फिल्म को प्रमोशन के लिए भी कोई सहारा नहीं मिला था। इसके अलावा फिल्म को बहुत कम स्क्रीन पर ही रिलीज़ किया गया था। अकेले विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म को अपने कंधे पर उठाकर दर्शकों तक पहुंचाया और बेहद कम संसाधनों के साथ फिल्म को रिलीज़ कराया। जैसे ही फिल्म रिलीज़ हुई सिनेमाघरों में खाली पड़ी कुर्सियां बढ़ने लगी। इस फिल्म ने सिनेमाघर में अच्छा खासा बिजनेस किया है और दर्शक इस फिल्म की ओटीटी की चर्चा कर रहे हैं। हम यहां पर द कश्मीर फाइल्स की ओटीटी के बारे में बताने वाले हैं।

आपको बता दें इस फिल्म के रिलीज़ के बाद इस फिल्म ने दर्शकों के बीच इतनी प्रशंसा बटोरी कि सिनेमाघर में जो कुर्सियां खाली पड़ी थीं वो जल्द से जल्द भरने लग गयीं। कोरोना महामारी के बाद बहुत कम दर्शक ही सिनेमाघर की ओर रुख कर रहे थे। सिनेमाघर में दर्शकों को बुलाना टेढ़ी खीर साबित हो रहा था। ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ऐसी फिल्म लेकर आए जिसने दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों के बाहर लगा दी। लोग थिएटर में नारे लगाने लगे। विवेक अग्निहोत्री को मैसेज भेजने लगे। विवेक अग्निहोत्री की एक नई पहचान बन गई। इस साल सबसे ज्यादा कमाई जाने वाली फिल्म में भी इस फिल्म का नाम रहा है।

इस फिल्म को जहां सिनेमाघरों में दर्शंकों ने काफी पसंद किया वहीं फिल्म को ओटीटी पर देखने की डिमांड भी काफी ज्यादा है। फिल्म ने सिनेमाघर से कुल 300 करोड़ रूपये से भी ऊपर का कारोबार किया है। मात्र 15 से 25 करोड़ रूपये में बनी फिल्म ने 340 करोड़ रूपये का कारोबार करते हुए इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म के रूप नाम बनाया। अगर इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ के बारे में बताएं तो इसे ज़ी 5 के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा चुका है, जहां आप इसे हिंदी के साथ अन्य भाषा में भी देख सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement