जिसका है अनुपमा को इंतजार वो घड़ी कभी नहीं आएगी, जानें क्या है रुपाली गांगुली की Wish

Rupali Ganguly Wish: दरअसल अनुपमा (Rupali Ganguly Wish) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो विंटर वियर पहने दिख रही हैं…। एक्ट्रेस रेड कलर के पोचू में दिख रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं लेकिन लगता है कि वो उन कपड़ों को कभी नहीं पहन पाएंगी।

Avatar Written by: February 13, 2024 3:45 pm

नई दिल्ली।’अनुपमा’ (Tv Serial Anupama) एक्ट्रेस रुपाली गांगुली(Rupali Ganguly) को कौन नहीं पसंद करता। एक्ट्रेस का अनुपमा का अवतार हर किसी को पसंद आता है। फिलहाल शो में 5 साल बाद अनुज और अनुपमा(Anuj And Anupama Meet) की मुलाकात हुई है। अनुज अनुपमा से उसे छोड़ने का कारण पूछ रहा है, मतलब कुल मिलाकर शो में इमोशंस का सैलाब देखने को मिल रहा है। शो में भले ही अनुज और अनुपमा मिल गए हैं लेकिन असल जिंदगी में एक चीज ऐसी है, जिसके लिए रुपाली गांगुली तरस रही हैं। उन्होंने अपनी इस इच्छा का इजहार सोशल मीडिया पर किया है। अब वो क्या है….ये हम आपको बताते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


बेसर्बी से अनुपमा कर रही इंतजार

दरअसल अनुपमा (Rupali Ganguly Wish) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो विंटर वियर पहने दिख रही हैं…। एक्ट्रेस रेड कलर के पोचू में दिख रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं लेकिन लगता है कि वो उन कपड़ों को कभी नहीं पहन पाएंगी, क्योंकि मुंबई का मौसम इसकी इजाजत नहीं देता है। एक्ट्रेस का ये ख्वाब अधूरा ही रह गया है। रुपाली ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ” पिछले साल से इंतजार कर रही थी, इस साल भी सर्दियों की तैयारी तो पूरी थी…पर मुंबई की सर्दियों का इंतजार ही करते रह गए…।


कब पूरा होगा अनुपमा का इंतजार

पोस्ट से साफ हो गया है कि रुपाली मुंबई की सर्दियों का कितना इंतजार कर रही थीं, हालांकि मुंबई में गर्मी और बरसात के सिवा तीसरा मौसम कम ही देखने को मिलता है। मुंबई समुद्र किनारे है और वहां लगातार मौसम में नमी बनी रहती है। हम उम्मीद करते हैं कि रुपाली को ठंड का मजा भी जल्दी मिले। काम की बात करें तो खबरे हैं कि सेट पर रुपाली और गौरव खन्ना के बीच तनाव चल रहा है। स्क्रीन पर अपनी मोहब्बत दिखाने वाले अनुज और अनुपमा सेट पर एक दूसरे को देखने के लिए तैयार नहीं है।