Connect with us

मनोरंजन

Gauri Khan: आर्यन खान की गिरफ्तारी पर पहली बार छलका मां गौरी का दर्द, कहा- इससे ज्यादा बुरा…

Gauri Khan: इस मामले में शाहरुख खान या उनके परिवार की ओर से अब तक कोई सफाई पेश नहीं की गई थी और न ही उनका कोई बयान मीडिया में आया था लेकिन अब शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को साल 2021 में अक्टूबर के महीने में मुंबई क्रूज ड्रग केस में अरेस्ट किया गया था। 26 दिनों तक पुलिस की हिरासत में रहने और खूब सारे हाई वोल्टेज ड्रामों के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दे दी थी। इस मामले में शाहरुख खान या उनके परिवार की ओर से अब तक कोई सफाई पेश नहीं की गई थी और न ही उनका कोई बयान मीडिया में आया था लेकिन अब शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 12वें एपिसोड में गौरी खान ने महीप कपूर और भावना पांडे के साथ ग्रैंड एंट्री की। जहां करण जौहर ने गौरी से आर्यन की गिरफ़्तारी को लेकर कुछ सवाल किए। करण ने गौरी से कहा कि आर्यन के लिए वो समय काफी मुश्किलों भरा रहा है, वहीं शाहरुख और गौरी ने भी काफी मजबूती से उस मुश्किल समय का सामना किया।

करण ने गौरी से कहा कि ‘मैं आपको एक मां के तौर पर जानता हूं। हम एक ही परिवार हैं, मैं भी तुम्हारे परिवार का हिस्सा हूं। ये सब आसान नहीं रहा है और गौरी आप पहले से भी ज्यादा मजबूत हो गई हैं।’

गौरी ने दिया ये जवाब

करण की बात पर गौरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पहली बार आर्यन की गिरफ़्तारी को लेकर बात की। गौरी ने कहा इससे बुरा कुछ हो ही नहीं सकता जिससे वो और उनका परिवार गुजरा है लेकिन वो सब एक परिवार हैं और हर परिस्थिति में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। गौरी ने कहा ‘मैं ये बात कह सकती हूं कि हम बहुत ही अच्छी जगह पर हैं। हमें प्यार मिलता है। हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिनको हम व्यक्तिगत तौर पर जानते भी नहीं थे उन्होंने हमें इतने मैसेज किए, इतना प्यार दिया हम उन सभी का धन्यवाद करते हैं। हम उन सभी के बहुत शुक्रगुजार हैं जिन्होनें हमारी मदद की।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement