Who is Vikas Malu: जानिए कौन है विकास मालू, जिसपर लग रहे हैं एक्टर सतीश कौशिक की हत्या और पत्नी से रेप के आरोप?

Satish Malu : बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र बीते गुरुवार को दिल्ली में निधन हो गया था। वो यहां विकास मालू के फार्महाउस पर पार्टी मनाने के लिए आए थे। रात के वक्त अचानक उन्हें बेचैनी महसूस हुई और फिर अस्पताल ले जाते वक्त उनका निधन हो गया। बताया गया था कि उनका निधन कार्डियेक अरेस्ट से हुआ है। सतीश कौशिक की मौत के मामले में जांच कर रही पुलिस को शुक्रवार को फार्महाउस से कुछ दवाइयां मिली थीं।

Avatar Written by: March 12, 2023 2:53 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की आकस्मिक हार्ट अटैक से मौत के बाद कई तरह की खबरें आमने आ रही हैं। दिल्ली पुलिस इस मामले में नये-नये एंगल से भी जांच में जुटी हुई है। हालांकि, अभी तक किसी भी संदिग्ध बात का खुलासा पुलिसिया जांच में नहीं हुआ है। लेकिन जिस फार्म हाउस पर सतीश कौशिक ने अंतिम बार पार्टी करते नजर आए उसे लेकर कई बड़ी बातें सामने आईं। इस फार्महाउस के मालिक का नाम विकास मालू बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि विकास मालू सतीश कौशिक के दोस्त थे। इसके अलावा विकास मालू कुबेर ग्रुप के मालिक भी है। वह इस तरह की पार्टियां अक्सर अपने फार्महाउस पर आयोजित करते रहते हैं।

Satish Kaushik........

आपको बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विकास मालू एक बड़े कारोबारी हैं और सतीश कौशिक के फैमिली फ्रेंड भी हैं। खास बात ये भी है कि फार्महाउस के मालिक और कारोबारी विकास मालू पर उनकी पत्नी ने करीब दो महीने पहले रेप का आरोप लगाया था। इसके अलावा मालू पर कुछ अन्य पारिवारिक केस भी हैं। वो होली की पार्टी के लिए दिल्ली आए थे। इतना ही नहीं विकास मालू ने 24 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘हमारे खास मेहमान सतीश कौशिक के साथ फिल्म पठान देखने के लिए टिकट बुक करवाएं।’ विकास मालू के इंस्टाग्राम से यह अंदाजा लगता है कि वो बॉलीवुड के सितारों के बीच काफी पॉपुलर थे। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सिंगर-रैपर हनी सिंह से लेकर रणवीर सिंह और सलमान खान तक की तस्वीरे हैं। जो ये दिखाती हैं कि उसके बॉलीवुड के साथ कैसे सम्बंध हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र बीते गुरुवार को दिल्ली में निधन हो गया था। वो यहां विकास मालू के फार्महाउस पर पार्टी मनाने के लिए आए थे। रात के वक्त अचानक उन्हें बेचैनी महसूस हुई और फिर अस्पताल ले जाते वक्त उनका निधन हो गया। बताया गया था कि उनका निधन कार्डियेक अरेस्ट से हुआ है। सतीश कौशिक की मौत के मामले में जांच कर रही पुलिस को शुक्रवार को फार्महाउस से कुछ दवाइयां मिली थीं। पुलिस इस फार्महाउस में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच में जुटी हुई है।

Latest