Connect with us

मनोरंजन

Jersey: KGF-2 की वजह से बदली शाहिद की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट, अब इस दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी मूवी

Jersey: बता दें कि पहले जर्सी फिल्म बीते साल दिसंबर 2021 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया। इसके बाद फिल्म निर्माताओं ने 14 अप्रैल, 2022 को फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया था लेकिन अब इस तारीख को भी कैंसिल कर दिया गया है।

Published

on

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी एक बार फिर सुर्खियों में है। फिल्म की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव किया है। रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म पहले ही अपने तय समय से पीछे चल रही है।कोविज की वजह से जर्सी की शूटिंग में देरी हुई थी जिसकी वजह से फिल्म का ट्रेलर भी देरी से रिलीज किया गया था। अब फिल्म की रिलीज की तारीख भी पीछे कर दी है। बता दें कि शाहिद की जर्सी साउथ की सुपरहिट फिल्म नानी का रीमेक है।

KGF की वजह से बदली गई रिलीज डेट

बता दें कि पहले जर्सी फिल्म बीते साल दिसंबर 2021 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया। इसके बाद फिल्म निर्माताओं ने 14 अप्रैल, 2022 को फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया था लेकिन अब इस तारीख को भी कैंसिल कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब जर्सी 22 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। यानी शाहिद के फैंस को फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि 14 अप्रैल को साउथ सुपरस्टार यश की केजीएफ 2 रिलीज होगी। मेकर्स नहीं चाहते हैं कि मेगा बजट फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर टक्कर ले।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म जर्सी एक शख्स की कहानी है जो देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहता है लेकिन नेशनल टीम में शामिल नहीं हो पा रहा है। उसका एक बेटा भी है जो उसकी हिम्मत बढ़ाने का काम करता है।बेटे के हौसला देने के बाद ही पिता क्रिकेट की पिच पर अपना जादू चलाने में कामयाब रहता है।गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन  गौतम तिन्नानुरी ने किया है। फिल्म में शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर, रोनित कामरा और पंकज कपूर भी शामिल हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement