फिल्म ‘खाली-पीली’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, अनन्या-ईशान के रोमांटिक सॉन्ग में दिखा धांसू डांस

फिल्म खाली-पीली (Khali-Peeli) के निर्माताओं ने इसके टाइटल ट्रैक तहस-नहस (Tehas-Nehas) को रिलीज (Song Release) कर दिया है। यह एक रोमांटिक गाना है और इसे एक गैरेज में शूट किया गया है।

Avatar Written by: September 16, 2020 2:03 pm
tehas nehas

नई दिल्ली। फिल्म खाली-पीली (Khali-Peeli) के निर्माताओं ने इसके टाइटल ट्रैक तहस-नहस (Tehas-Nehas) को रिलीज (Song Release) कर दिया है। यह एक रोमांटिक गाना है और इसे एक गैरेज में शूट किया गया है, जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की जोड़ी खूब रंग जमाते नजर आ रहे हैं।

tehas nehas2

गाने को विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने कम्पोज किया है और शेखर राजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने इसे गाया है। अपकमिंग हिंदी रोमांटिक फिल्म खाली-पीली के ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार देखने को मिल रहा है और इसे यूट्यूब पर अब तक 8.4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

Ishaan Khatter & Ananya Panday

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर शामिल हैं और दर्शकों को पहली बार दोनों की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी। खाली-पीली बचपन के दो प्रेमियों पूजा और ब्लैकी की कहानी है, जो किसी वजह से अलग हो जाते हैं, लेकिन वक्त उन्हें एक बार फिर मिलाता है। फिल्म चेस और एस्केप की कहानी पर आधारित है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी।

फिल्म के निर्देशक मकबूल खान हैं और अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा ने इसे प्रोड्यूस किया है, जबकि कहानी मकबूल खान की है, जिसे यश केसरवानी और सीमा अग्रवाल ने लिखी है।

ishaan ananya new song

ईशान और अनन्या के अलावा, फिल्म में जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को जी के नए प्लेटफार्म जी प्लेक्स पर रिलीज होगी।