Trailer Launch : फिल्म खाली-पीली का ट्रेलर हुआ रिलीज, ईशान-अनन्या की शानदार केमिस्ट्री आई नजर

Trailer Launch : ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म खाली-पीली (Khali-peeli) का ट्रेलर रिलीज (Trailer Launch) हो गया है। जिसमें दोनों की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है।

Avatar Written by: September 22, 2020 4:47 pm
khali peeli

नई दिल्ली। ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म खाली-पीली (Khali-peeli) का ट्रेलर रिलीज (Trailer Launch) हो गया है। जिसमें दोनों की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है। दोनों काफी अलग रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में ईशान टैक्सी ड्राइवर के रोल में नजर आ रहे हैं, वहीं अनन्या पैसों से भरा बैग लेकर भाग रही हैं और उनके पीछे कुछ गुंडे पड़े हुए हैं। ऐसे में ईशान उन्हें बचाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है।

khali peeli2

दोनों सितारों के अलावा जयदीप अहलावत खतरनाक विलेन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। एक मिनट 53 सेकेंड के ट्रेलर में ईशान और अनन्या एक्शन करते भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है। क्योंकि ईशान और अनन्या मुंबई की टपोरी भाषा में बात करते हुए दिख रहे हैं।

khaali peeli

बता दें कि फिल्म खाली पाली का निर्देशन मकबूल खान ने किया है। यह दो अक्टूबर को जी प्लेक्स पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। हाल ही में फिल्म के एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने बताया कि अनन्या ने बॉडी डबल का उपयोग किए बिना कैमरे के सामने अपनी एक्शन परफॉर्मेंस से पूरी यूनिट को चौंका दिया था।

आप भी देखें ट्रेलर-

Support Newsroompost
Support Newsroompost