Connect with us

मनोरंजन

Anupama 3 october 2022: शाह परिवार में छाएगा मातम, एक बार फिर अनुपमा पर लगेगा बड़ा लांछन

Anupama 3 october 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी अनु को लेने के लिए कुछ अनाथालय से लोग आते हैं और कहते है कि आपके खिलाफ शिकायत आई है कि आप बच्ची का ध्यान ठीक से नहीं रख रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि बा किजंल का फैसला सुनकर फट पड़ती है और अनुपमा को डायन बता देती है। किजंल करती है कि ये फैसला मेरा है। किंजल के फैसले में राखी और अनुपमा दोनों उसका सपोर्ट करती हैं। इसी बीच अब पारितोष अपनी ही मां से बदला लेने के लिए छोटी अनु को निशाना बनाएगा। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी अनु की पूछताछ करने के लिए लोग आते हैं और छोटी अनु को साथ ले जाने की बात कहते हैं।

फूटेगा पारितोष का भांडा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी अनु को लेने के लिए कुछ अनाथालय से लोग आते हैं और कहते है कि आपके खिलाफ शिकायत आई है कि आप बच्ची का ध्यान ठीक से नहीं रख रहे हैं। अनु कहती है कि हमारी बच्ची हमारे साथ बहुत खुश है और वो कही नहीं जाएगी। टीम कहती है कि आज सुबह से बच्ची खो गई थी और ये आपकी लापरवाही है। अनुज और अनुपमा दोनों समझाने की कोशिश करते हैं कि छोटी अनु खेलते-खेलते छिप गई थी खोई नहीं थी। जिसके बाद पूरा शाह परिवार और कपाड़िया परिवार हाथ जोड़कर छोटी अनु को नहीं ले जाने के लिए कहता है। टीम मान जाती है और कहती है कि किसी ने जानबूझकर गलत शिकायत की होगी।

अनुपमा देगी पारितोष को वॉर्निंग

जिसके बाद अनुपमा तोशू पर चिल्लाती है और कहती है कि ये तूने किया है न। सभी हैरान हो जाते हैं। बा कहती है कि वो ऐसा क्यों करेगा। अनुपमा कहती है कि इसकी शक्ल देखो..साफ बता रही है। तोशू हकलाकर बात करता है जिसके बाद अनुज और वनराज सख्ती से पूछते है तो पारितोष अपना जुर्म कबूल कर लेता है। वो कहता है कि मैं इस औरतों को कभी खुश नहीं रहने दूंगा क्योंकि इसने मेरी बेटी को मुझसे छीना है। वनराज अनुज से माफी मांगता है लेकिन अनुपमा कहती है कि ये तूने बहुत बड़ी गलती की है..कल को ये तेरी बेटी के साथ हो तो।अपकमिंग एपिसोड में किंजल की बेटी परी को कोई किडनैप कर लेगा।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन30 mins ago

Anupama 28 November 2022: डिंपी के बाद अनुपमा की इज्जत होगी तार-तार!, हादसे के बाद क्या फैसला लेगी अनुपमा

FIFA World Cup 2022
दुनिया43 mins ago

FIFA World Cup 2022: फीफा में मोरक्को और बेल्जियम के बीच मुकाबले के बाद भड़की हिंसा, वाहनों में आगजनी के बाद हिरासत में दर्जनों लोग 

देश1 hour ago

PM Modi Video: सूरत में कुछ इस तरह हुआ PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे,जनता का प्यार देख गदगद हुए पीएम

मनोरंजन2 hours ago

Big Reveal: ‘झाड़ियों के पीछे…’, दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा, अपने एक्टिंग के दिनों को याद कह कही ये बात

मनोरंजन2 hours ago

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

Advertisement