Connect with us

मनोरंजन

YRKKH 5 April 2022: अक्षरा-अभिमन्यु के बीच होगा रोमांस, शादी से पहले ही करेंगे एक दूसरे को Kiss

YRKKH 5 April 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अभिमन्यु को समझाने में कामयाब हो जाती है। दोनों ने मिलकर व्रत खोलते हैं। उस दौरान दोनों के बीच थोड़ा रोमांस होता है। वहीं दूसरी तरफ स्वर्णा को चिंता होती है कि अक्षरा उस घर में कैसे खुश रहेगी।

Published

on

नई दिल्ली। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में एक तरफ जहां आरोही एक्सीडेंट का सच सामने आने को लेकर घबराई हुई है। वहीं दूसरी तरफ अभि और अक्षरा के रिश्तों में प्यार और बढ़ता जा रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि  खीर बनाने को लेकर बवाल होता है । महिमा रोज-रोज की रस्में से तंग आ चुकी हैं। मंजरी खुद जाकर खीर बनाती है और उसे चक्कर आ जाता है। अभि मां की ऐसी हालत देखकर परेशान हो जाता है और महिमा से जाकर बहस करने लगता है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभि को शांत कराने की अक्षरा कोशिश करती है और उसे समझाती है कि फैमिली में ऐसी छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं।

yeh rishta kya kehlata hai

महिमा अक्षरा को लेकर महसूस करेगी असुरक्षित

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अभिमन्यु को समझाने में कामयाब हो जाती है। दोनों ने मिलकर व्रत खोलते हैं। उस दौरान दोनों के बीच थोड़ा रोमांस होता है। वहीं दूसरी तरफ स्वर्णा को चिंता होती है कि अक्षरा उस घर में कैसे खुश रहेगी।  मनीष स्वर्णा को चिंता नहीं करने के लिए कहता है क्योंकि अक्षरा ऐसी लड़की है तो सबको पलभर में अपना बना लेती हैं। मनीष की बातें सुनकर स्वर्णा चिंतामुक्त हो जाती है। वहीं महिमा अक्षरा को लेकर थोड़ा असुरक्षित महसूस करती है क्योंकि अभि अक्षरा की बात मान जाता है। महिला को लगता है कि अक्षरा के घर में आने के बाद सब लोग उसकी बात सुनना बंद कर देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atashi Roy (@atashi.roy17)


अभि और अक्षरा के बीच होगा रोमांस

वहीं अक्षरा घर जाने के लिए कहती है तो अभिमन्यु उससे किस्सी मांगता हैं। अक्षरा का कहना है कि किस और किस्सी में क्या फर्क होता है तो अभि कहता है जो तीतर और बटेर में। फिर दोनों एक दूसरे को किस्सी करते हैं। नील अक्षु को घर छोड़ने जाता है। घर पर अक्षरा और अभि के प्री वेडिंग शूट की तैयारियां होती है हालांकि अभि को ये सब पसंद नहीं आता है। वहीं आरोही ये सब देखकर खुश नहीं होती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement