Connect with us

मनोरंजन

The Ghost Killing Machine: बेहद डरावना और भयानक है नागार्जुन की फिल्म का ये एक्शन, किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है टीज़र

The Ghost Killing Machine: बेहद डरावना और भयानक है नागार्जुन की फिल्म का ये एक्शन, किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है टीज़र, टीज़र देखने में बहुत एक्साइटिंग लग रहा है जिसे देखने के बाद फिल्म देखने के प्रति इच्छा बढ़ जाती है।

Published

नई दिल्ली। नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट किलिंग मशीन का टीज़र रिलीज़ हो गया है और मात्र 49 सेकंड के टीज़र ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है और दर्शक फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म में तेलुगु भाषा फिल्म के सुपरस्टार नागार्जुन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में नागार्जुन के साथ सोनल चौहान और गुल पनाग भी नज़र आने वाली है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे 5 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म में नागर्जुन बेहतरीन करते हुए नज़र आएंगे जिसे देखकर सबकी आँखें चौंक जाएँगी

क्या है टीज़र में

महज़ 49 सेकंड के इस टीज़र में दिखता है कि कैसे एक सुनसान सड़क पर कुछ लोग एक आदमी के पीछे पड़े हैं जो सूट-बूट में है और जिसके दोनों हाथ में तलवार है। थोड़ी ही देर में जैसे ही उसपर कुछ लोग हमला करने की कोशिश करते हैं वो आदमी अपनी तलवार से उन सभी को सब्जी की तरह काट देता है। खून ही खून दीवार से लेकर जमीन तक फैला होता है और तब हमें एक लाल चांद दिखता है और ऐसा लगता है उसने खून से नहा लिया है उसके बाद सब आदमी को मारने के बाद एक चेहरा गुस्से से भरा हुआ रिवील होता है जिसे अभिनय करते नागार्जुन दिखाई देते हैं। नागार्जुन का ये अंदाज़ देखकर आपकी आँख खुली की खुली रह जाती है।

कैसा है टीज़र

टीज़र देखने में बहुत एक्साइटिंग लग रहा है जिसे देखने के बाद फिल्म देखने के प्रति इच्छा बढ़ जाती है। इस तरह के एक्शन सीन आपको विदेशी फिल्म के एक्शन सीन्स की याद दिलाते हैं। जिस तरह से नागार्जुन तलवार से सभी के सिर को धड़ से अलग कर रहे हैं ऐसा शॉट आपको किसी हॉलीवुड फिल्म में ही नज़र आता है। इसके अलावा फिल्म का बैकग्राउंड ऐसा है जो उस एक्शन सीन की खूबसूरती और बढ़ा देता है। फ़िलहाल फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है और जिस तरह से टीज़र आया है लगता है ट्रेलर के बाद लोगो में ये एक्ससाइटमेंट बढ़ा देगा।

फिल्म को 5 अक्टूबर को रिलीज़ होना है फिल्म को डायरेक्ट प्रवीण सत्तारू कर रहे हैं। फ़िलहाल सुपरस्टार नागार्जुन फिल्म बृह्मास्त्र में अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement