Connect with us

मनोरंजन

Sita Ramam: 5 अगस्त को रिलीज़ होने वाली ये प्रेम कहानी, सबके दिल में बस जाएगी

Sita Ramam: 5 अगस्त को रिलीज़ होने वाली ये प्रेम कहानी, सबके दिल में बस जाएगी फिल्म सीतारामम जल्द सिनेमाघर में आने को तैयार है। इस फिल्म को लेकर तमाम चर्चाएं दर्शकों के बीच बनी रहती हैं। इन सब चर्चाओं के बीच अब निर्देशक हनु राघवपुरी का बयान सामने आया है।

Published

on

नई दिल्ली। दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर की फिल्म सीतारामम जल्द सिनेमाघर में आने को तैयार है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे डायरेक्टर हनु राघवपुरी ने बनाया है। फिल्म सीतारामम इस वक़्त दर्शकों की पसंदीदा फिल्म में से एक है। जिसका दर्शक आनंद लेना चाहते हैं। इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर किरदार सब उम्दा हैं। इसके अलावा इस फिल्म के गीत भी इतने प्यारे है जिन्हें बार-बार सुनने का दिल करता है। इस फिल्म को तेलुगु भाषा में बनाया गया है। तमिल और मलयालम भाषा में भी इसका डब वर्जन देखने को मिलेगा। इस फिल्म को लेकर तमाम चर्चाएं दर्शकों के बीच बनी रहती हैं। इन सब चर्चाओं के बीच अब निर्देशक हनु राघवपुरी का बयान सामने आया है।

हनु राघवपुरी ने बताया कि उन्हें विश्वास है, दर्शक जब भी इस फिल्म को देखने के लिए जायेंगे वे सीता रामम फिल्म देखने के अनुभव से प्यार करेंगे। पिंकविला से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया है कि उन्हें फिल्म से संबंधित कोई भी भार नही है। क्योंकि उनकी कहानी मजबूत है। हनु कहते हैं, “यह एक ऐसी फिल्म है, जिससे किसी भी भाषा का व्यक्ति जुड़ सकता है। यह एक ऐसी कहानी जो हर भाषा के लोगों के लिए समझना आसान है। लेकिन प्रत्येक भाषा में रिलीज़ करने से निश्चित रूप से हर दर्शक के लिए एक बेहतरीन अनुभव होगा।

यह दर्दनाक हो सकता है अगर जो कल्पना की गई है वह स्क्रीन पर दिखता नही है- हनु राघवपुरी

हनु राघवपुरी मानते हैं, इस फिल्म के लिए दुलकर सलमान उनकी पहली और आखिरी पसंद थे। सीतारामम एक प्रेम-कहानी है। जिसे 1965 की जंग को केंद्र में रखकर बनाया गया है। जिसमें दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट राम की भूमिका निभा रहे हैं। जो एक अनाथ हैं पर देश की सेवा के लिए तत्पर हैं। हनु बताते हैं कि, इस फिल्म को बनाने के लिए उन्हें खूब सारे रिसर्च से गुजरना पड़ा है। कॉस्ट्यूम से लेकर फिल्म की कला पर शोध किया गया है। फिल्म में लोगों को 60 के दशक के आर्मी सोल्जर का काम और उनके एक-दूसरे के बीच संबंध को दिखाया जायेगा।

कश्मीर में शूटिंग करना परम आनंद की बात है। यह एक अद्भुत और बहुत ही मनोरम जगह है- हनु राघवपुरी

उन्होंने बताया कि फिल्म में ज्यादातर बर्फ से ढके, मनमुग्ध करने वाले इलाके और झीलों के दृश्य हैं। वो दर्शकों को अपनी फिल्म के माध्यम से कश्मीर की गहरी सुंदरता का अनुभव कराना चाहते हैं| जो सिनेमाघर में बैठे दर्शक को वास्तविक लगे। उन्होंने कहा यह बहुत दर्दनाक होता है कि, जो आप लिखते हैं उसे पर्दे पर उतार नहीं पाते हैं। लेकिन सीतारामम के साथ ऐसा नहीं है। मैंने जो सोचा था, जो लिखा था, उसे शत-प्रतिशत पर्दे पर उतारा है। इस फिल्म को पूरे विश्व में 5 अगस्त 2022 को तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जाएगा।

 

 

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement