Twitter पर #AskTiger के जरिए टाइगर श्रॉफ ने अपने प्रशंसकों के सामने जताई स्पाइडरमैन की भूमिका निभाने की इच्छा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के में पूछा गया कि वह उनकी सबसे अच्छी बात बताएं जो उन्हें पसंद है तो उन्होंने कहा कि वह अल्लू की चाल और शैली के प्रशंसक हैं। उन्होंने जवाब दिया, “कहना मुश्किल है, लेकिन मैं उनकी चाल और शैली का प्रशंसक हूं। काश मैं वह कर सकता।”

Avatar Written by: January 18, 2021 9:38 pm
Tiger Shroff

नई दिल्ली। अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद अभिनेता टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने की कोशिश करते रहते हैं। आज उन्होंने #AskTiger हैशटेग के साथ फिर ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से जुड़ने और उनके सवालों के जवाब देने का काम किया। वह अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब देने में कामयाब भी रहे।

प्रशंसकों में से एक ने उनसे पूछा कि वह किस सुपरहीरो की भूमिका को पसंद करते हैं और उसे पर्दे पर निभाना चाहते हैं। इसके जवाब में टाइगर ने कहा कि “मैं स्पाइडरमैन बनना चाहता हूं ” और साथ ही एक अजब इमोजी भी शेयर किया। टाइगर ने हमेशा स्पाइडरमैन के चरित्र के लिए अपना प्यार व्यक्त किया है।

टाइगर श्रॉफ को साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के में पूछा गया कि वह उनकी सबसे अच्छी बात बताएं जो उन्हें पसंद है तो उन्होंने कहा कि वह अल्लू की चाल और शैली के प्रशंसक हैं। उन्होंने जवाब दिया, “कहना मुश्किल है, लेकिन मैं उनकी चाल और शैली का प्रशंसक हूं। काश मैं वह कर सकता।”


अभिनेता ने चौंकाने वाले तरीके से अपने आहार चार्ट का भी खुलासा किया। उन्होंने जवाब दिया, “पिज्जा, आइसक्रीम, वड़ा पाव।”


प्रशंसकों ने उनसे यह भी पूछा कि ‘वार’ में एक निर्दोष और चतुर चरित्र निभाना उनके लिए कितना मुश्किल था। उन्होंने इसका भी जवाब दिया और बताया कि वह अपने सीनियर अभिनेता ऋतिक रौशन के सामने अपने आप को पाकर ही खुश थे।


अगर बात करें टाइगर की आनेवाली फिल्म की तो वह हीरोपंती 2 ,‘ रेम्बो ’और गणपत : Chapter 1’ के हिंदी रीमेक सहित कई नई परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost