Connect with us

मनोरंजन

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ, KGF के एक्शन डायरेक्टर संग साउथ की सबसे बड़ी एक्शन पैक्ड फिल्म में आएंगे नज़र

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ एक और एक्शन पैक्ड फिल्म में नज़र आने वाले हैं और जिस फिल्म को वो करने वाले हैं वो हो सकता है उनकी साल 2023 की बड़ी हिट भी साबित हो तो यहां हम आपको बताएंगे कि आखिर टाइगर श्रॉफ बड़े मियां छोटे मियां, गणपत फिल्म के अलावा आखिर किस एक्शन फिल्म में 2023 में नज़र आने वाले हैं।

Published

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जो एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं अब साल 2023 के लिए उनके नाम एक और एक्शन पैक्ड फिल्म जुड़ गई है। पहले ही वो एक्शन पैक्ड फिल्म जैसे बड़े मियां छोटे मियां में काम कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म गणपत भी एक पावरपैक्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म है। लेकिन अब पिंकविला की खबरों की माने तो टाइगर श्रॉफ एक और एक्शन पैक्ड फिल्म में नज़र आने वाले हैं और जिस फिल्म को वो करने वाले हैं वो हो सकता है उनकी साल 2023 की बड़ी हिट भी साबित हो तो यहां हम आपको बताएंगे कि आखिर टाइगर श्रॉफ बड़े मियां छोटे मियां, गणपत फिल्म के अलावा आखिर किस एक्शन फिल्म में 2023 में नज़र आने वाले हैं।

पिंकविला की खबरों के मुताबिक़ पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म को डायरेक्टर जगन शक्ति डायरेक्ट करने वाले हैं। जिसमें टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान मुख्य भूमिका में रहने वाली हैं। पिंकविला ने बताया है कि ये फिल्म एक बहुत बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत 6 दिसंबर को हो गई है। फिल्म का नाम ईगल (Eagle) है। इसके अलावा इस फिल्म के साथ एक्शन डायरेक्टर अंबरीव भी जुड़े हुए हैं। जिन्होंने इससे पहले कैथी और केजीएफ जैसी फिल्मों में एक्शन सीन डायरेक्ट किए हैं।

पिंकविला को अपने करीबी सूत्रों से पता चला है कि बीते शनिवार को टाइगर श्रॉफ ईगल फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से निकले हैं। इसके अलावा 6 दिसंबर से इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो गई है। इस फिल्म में अंबरीव के अलग तरह के एक्शन के साथ टाइगर श्रॉफ को लाने वाले हैं। क्योंकि हमने पहले भी टाइगर श्रॉफ को कुछ बेहतरीन एक्शन करते हुए देखा है ऐसे में एक्शन डायरेक्टर अंबरीव, टाइगर श्रॉफ से कुछ नया, शानदार एक्शन सीन करवाते दिखेंगे।

साथ ही सारा अली खान भी, जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग के साथ दिखने वाली हैं। टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान दोनों ही अब तक के सबसे बड़े एक्शन एंटरटेनर फिल्म को करने वाले हैं। फिल्म में सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ के साथ एक और फीमेल लीड भी दिख सकती हैं जिसके लिए तलाश जारी है। टाइगर श्रॉफ ईगल फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के पूरे होते ही अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां फिल्म की शूटिंग से जुड़ेंगे जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी देखने को मिलेंगी।

एक्शन डायरेक्टर अंबरीव ने इससे पहले विक्रम फिल्म में एक्शन सीन दिए हैं। इसके अलावा उनकी आगे आने वाली फिल्म महेश बाबू के साथ त्रिविक्रम, और डायरेक्टर शंकर के साथ RC 15 फिल्म है। डायरेक्टर जगन शक्ति और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की एंटायर टीम एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म लेकर आने जा रही है जो एक मिशन बेस्ड फिल्म होगी जिसमें अब तक के सबसे जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement