Connect with us

मनोरंजन

Salman Khan:पेशी से बचने के लिए सलमान खान पहुंचे हाई कोर्ट, पत्रकार के साथ बदसलूकी की वजह से हुआ था मामला दर्ज

Salman Khan: दरअसल  सलमान खान को अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत ने आज, 5 अप्रैल को 2019 की एक पत्रकार फोन स्नेचिंग घटना में तलब किया था लेकिन इस कानूनी पचड़े से बचने के लिए सलमान खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि मामला साल 2019 का है।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान  खान की कानूनी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी एक्टर को पनवेल फार्महाउस और काला हिरण मामले से निजात नहीं मिल पाई है कि अब नया मामला एक्टर को परेशान कर सकता है। दरअसल  सलमान खान को अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत ने आज, 5 अप्रैल को 2019 की एक पत्रकार फोन स्नेचिंग घटना में तलब किया था लेकिन इस कानूनी पचड़े से बचने के लिए सलमान खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि मामला साल 2019 का है।

3 साल पुराना है मामला

बता दें कि मामला साल 2019 का है जब एक्टर पर एक पत्रकार के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा था। पत्रकार  अशोक पांडे ने अपनी शिकायत में दर्ज करवाया था कि मुंबई बीच पर सलमान खाने उनके साथ बदसलूकी की थी और उनका फोन तक छीन लिया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि हम सलमान खान की वीडियो और फोटोज ले रहे थे और तभी साइकिल पर सवार सलमान खान से उनका फोन छीन लिया और उन्हें धमकी भी दी। पहले कोर्ट ने कहा था कि जांच और सबूतों के आधार पर ही केस बनाया जा सकेगा। जांच में सलमान खान के खिलाफ काफी सबूत मिले थे।

पत्रकार से की थी बदसलूकी

शिकायत के आधार पर एक्टर के खिलाफ IPC की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से अपमानित करना) और 506 (आपराधिक भयादोहन) के तहत मामला दर्ज किया गया था। अब 5 अप्रैल को सलमान खान को कोर्ट में पेश होना है। आज एक्टर के करेंट पिटीशन पर हाईकोर्ट से पहले जस्टिस रेवती मोहिते की बेंच सुनवाई करेगी। गौरतलब है कि मामले को शहर के डीएन नगर पुलिस स्टेशन दर्ज किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने एक रिपोर्ट भी दर्ज की है जिसमें लिखा है कि “उन्होंने बताया है कि घटना के दिन, शिकायतकर्ता और प्रस्तावित आरोपी व्यक्तियों (खान और शेख) के बीच एक विवाद हुआ था। जांच अधिकारी ने धारा 504 (जानबूझकर) के तहत अपराध का हवाला दिया है।

Advertisement
Advertisement
देश2 hours ago

Bharat Jodo Yatra: उज्जैन पहुंचे राहुल गांधी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर में गुजारे 20 मिनट, दूध से शिवलिंग का किया अभिषेक

खेल2 hours ago

Roger Binny : बहू के कारण मुश्किलों में घिरे BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी, मिला नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

देश2 hours ago

Harsh Firing: दूल्हे को शादी में हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया कड़ा सहक, कर दी ये बड़ी कार्रवाई

खेल3 hours ago

FIFA 2022, Netherlands vs Qatar : विश्व कप में एक भी मुकाबला नहीं जीत सका मेजबान कतर, जीत के बाद 11वीं बार प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा नीदरलैंड

देश3 hours ago

Rajasthan: राहुल के इस बयान ने किया गहलोत पर जादू, पुराने शिकवे भुलाकर पायलट के साथ साझा किया मंच, दिया ये बयान

Advertisement