Connect with us

मनोरंजन

Laal Singh Chaddha: ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan फिल्म की पोल खोलकर रख दी, बोले- झूठी तस्वीर…

Laal Singh Chaddha: ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan फिल्म की पोल खोलकर रख दी, बोले- झूठी तस्वीर…इन सब खबरों के बीच अब तरन आदर्श ने फिल्म को लेकर सच्चाई जनता के सामने लाकर रख दी है और उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से सभी फिल्मकारों को जवाब भी दिया है।

Published

on

नई दिल्ली। लगातार हम फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) की खबरों को आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं। हम आपको लोगों का रुझान भी बता रहे हैं और क्रिटिक्स या ट्रेड एनालिस्ट (Critics/Trade Analyst) फिल्म को लेकर क्या कह रहे हैं वो भी बताने का प्रयास कर रहे हैं। आपको बता दें कुछ ही दिन पहले ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म को लेकर बयान दिया था और उन्होंने बताया था की किस तरह से आने वाली दोनों ही फिल्म कुछ अच्छा बिजनेस नहीं कर पा रही हैं। लेकिन फिर भी लगातार खबरें चल रही थी की लोग फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं। लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं। इन सब खबरों के बीच अब तरन आदर्श ने फिल्म को लेकर सच्चाई जनता के सामने लाकर रख दी है और उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से सभी फिल्मकारों को जवाब भी दिया है।

आपको बता दें तरन आदर्श (Taran Adarsh) को इंडस्ट्री के व्यापार की सारी खबरें रहती हैं। उनके ज्यादातर अनुमान सही निकलते हैं। इसलिए वो मौजूदा दौर के जाने माने क्रिटिक हैं। ज्यादातर लोग फिल्म को लेकर के उनके ट्वीट्स का इंतजार करते हैं। उनकी खबरों का इंतजार करते हैं। तरन आदर्श की खबरों पर लोगों का पूरा विश्वाश होता है क्योंकि उनकी ज्यादातर खबरें हमेशा सही निकली हैं और लोग भी उन खबरों पर भरोसा करते हैं। तरन आदर्श को बॉक्स ऑफिस से सटीक रिपोर्ट्स मिलती हैं इसके अलावा उनकी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर में भी अच्छी पकड़ है जिसकी वजह से भी उन्हें फ़िल्मी दुनिया की पूरी खबर रहती है।

वहीं अब तरन आदर्श ने आने वाली दोनों फिल्मों के फिल्मकारों और कलाकारों को बेहद तल्ख लहज़े में कहा है की,“लोगों को झूठी तस्वीर दिखाना बंद करो, और तथ्यों को स्पष्ट रूप से प्रस्तुत करो। फिल्म #LaalsinghChaddha और #RakshaBandhan दोनों की एडवांस बुकिंग उम्मीद से भी कम हैं। दोनों ही फिल्मों को अब स्पॉट बुकिंग का इंतजार है। इसके अलावा अच्छे दर्शकों के रिव्यू का इंतजार है।” यानी की तरन आदर्श ने बेहद तल्ख लहज़े में सीधे कह दिया है की दोनों ही फिल्म की एडवांस बुकिंग बेहद खराब है और अब सिर्फ फिल्म के रिव्यू आने के बाद ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कारोबार बढ़ सकता है।

तरन आदर्श ने तल्ख अंदाज़ में कहते हुए, यह फटकार भी लगाईं है की झूठी तस्वीर पेश करना बंद करो। यानी की तरन आदर्श भी मेकर्स की इस चाल से आहत हैं जिस तरह से मेकर्स ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं की फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल रही है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक3 hours ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश4 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश4 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education4 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश5 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement