Connect with us

मनोरंजन

Mallika Sherawat OTT Debut: मल्लिका शेरावत की वेब सीरीज ‘नकाब’ का ट्रेलर लॉन्च, ईशा गुप्ता और गौतम रोडे भी आए नजर

Mallika Sherawat OTT Debut: वेब सीरीज ‘नाकाब’ का ट्रेलर लॉन्च (Nakab Trailer Launch) हो गया है। यह सौमिक सेन द्वारा निर्देशित एक खोजी थ्रिलर सीरीज है और इसमें मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में हैं।

Published

on

naqab series

मुंबई। वेब सीरीज ‘नाकाब’ का ट्रेलर लॉन्च (Nakab Trailer Launch) हो गया है। यह सौमिक सेन द्वारा निर्देशित एक खोजी थ्रिलर सीरीज है और इसमें मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में हैं। अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, मल्लिका ने कहा कि यह सीरीज एक ग्लैमरस उद्योग की छिपी बारीकियों की जांच करती है। मैं जोहरा की भूमिका निभा रही हूं, जो मीडिया उद्योग के शीर्ष पर एक प्रेरक एकल महिला है, लेकिन उसका चरित्र रहस्यमय है। ‘नाकाब’ में अपराध, नाटक, रहस्य और घोटाले हैं और यह एक पूर्ण मनोरंजन से भरी सीरीज है।

शो में, पुलिस अदिति आमरे (ईशा गुप्ता) को एक प्राइम-टाइम टेलीविजन अभिनेत्री विभा दत्ता (अंकिता चक्रवर्ती) की हाई-प्रोफाइल मौत का मामला सौंपा जाता है, जो टेलीविजन की जरीना जोहरा मेहरा (मल्लिका शेरावत) के बहुत करीब थी। अदिति का नीरस जीवन उल्टा हो जाता है जब वह मामले के बारे में जटिल विवरण प्रकट करना शुरू करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

जैसे ही अदिति अपने वरिष्ठ, पवन बिष्ट (गौतम रोड़े) के साथ इस यात्रा पर निकलती है, उसे अपने व्यक्तित्व का एक ऐसा हिस्सा पता चलता है जिसे वह कभी नहीं जानती थी कि वह उसके भीतर मौजूद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

एमएक्स प्लेयर पर इस दिन होगी रिलीज

सब इंस्पेक्टर अदिति आमरे की भूमिका निभाते हुए, ईशा गुप्ता ने कहा कि इस किरदार को निभाने के लिए मुझे जिस चीज ने आकर्षित किया, वह यह है कि इसमें बहुत गहराई है। खोजी नाटक और थ्रिलर मेरे लिए एक व्यक्तिगत पसंद रहे हैं, और मुझे इस कहानी की पृष्ठभूमि वास्तव में दिलचस्प लगी। ‘नाकाब’ 15 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर लाइव होगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement