बोनी कपूर के दो और नौकर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, खुशी और जान्हवी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

फिल्म निर्माता बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर में एक हाउस हेल्पर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद बोनी कपूर, उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सहित घर में रहने वाले दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ जिनमें दो और लोग संक्रमित पाए गए। जबकि बाकी अन्य सदस्य पूरी तरह सुरक्षित हैं।

Written by: May 22, 2020 2:50 pm

मुंबई। फिल्म निर्माता बोनी कपूर के 2 और नौकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इससे पहले उनके घर में एक हाउस हेल्पर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद बोनी कपूर, उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सहित घर में रहने वाले दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ जिनमें दो और लोग संक्रमित पाए गए। जबकि बाकी अन्य सदस्य पूरी तरह सुरक्षित हैं।

इस हफ्ते के शुरू में बाॅलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने एक बयान जारी किया था कि उनका परिवार सेल्फ आइसोलेशन में है, क्योंकि उनके यहां का एक घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन इसके बाद उनकी परेशानी और बढ़ गईं।

Boney kapoor with daughters

मंगलवार को बोनी कपूर ने इस बात की पुष्टि की कि उनके दो और घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन इसमें घबराने वाली कोई बात नहीं हैं क्योंकि जाह्नवी और खुशी समेत सभी परिवारिजन ठीक हैं और संक्रमित नहीं हैं।

इस बारे में बोनी ने लिखा, ”मैं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि हमारा स्टाफ कोविड-19 पाॅजिटिव पाया गया है। शनिवार शाम को वह बीमार था, उसे आइसोलेशन में रखा गया और टेस्ट के लिए भेजा गया। मेरे बच्चे, घर के दूसरे स्टाफ और मैं.. सभी ठीक हैं और बीमारी के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे, बल्कि लाॅकडाउन के बाद हम अपने घर से बाहर भी नहीं निकले। हमारा परिवार अगले 14 दिन के लिए सेल्फ-क्वारनटाइन में हैं और सरकार, बीएमसी व उनकी मेडिकल टीम द्वारा दी गई गाइडलांइस को फॉलो कर रहा है। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के जल्द रिस्पांस के लिए आभारी हैं।”