Connect with us

मनोरंजन

Ullu Series ott : उल्लू एप पर देखिये, ये कुछ बेहतरीन वेब सीरीज जिसमें आपके मनोरंजन के लिए सबकुछ है

Ullu Series ott : उल्लू एप पर देखिये, ये कुछ बेहतरीन वेब सीरीज जिसमें आपके मनोरंजन के लिए सबकुछ है उल्लू एप भी इन प्लेटफार्म में से एक है जहाँ पर कई तरह की सीरीज अक्सर रिलीज़ होती हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं।

Published

on

नई दिल्ली : आजकल ओटीटी प्लेटफार्म का जलवा है और उसके दर्शक लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कई सारे ओटीटी प्लेटफार्म चलते हैं जिसमें अपने-अपने पसंद के हिसाब से दर्शक फिल्म और वेब सीरीज को चुनते हैं और देखते हैं। इन सीरीज में दर्शकों को लुभाने के लिए सब कुछ होता है। उल्लू एप भी इन प्लेटफार्म में से एक है जहाँ पर कई तरह की सीरीज अक्सर रिलीज़ होती हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं। खासकर छोटे इलाके दर्शक इन फिल्मों को ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें इसमें, उनसे जुडी कहानी मिल जाती है। उल्लू एप पर ज्यादातर परिवार से जुड़ा हुआ मुद्दा होता है जिसमें वो विभिन्न प्रकार की समस्याओं के साथ दर्शकों को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं आज हम यहाँ पर कुछ ऐसी ही सीरीज़ और फिल्म बताएंगे जो शायद आपकी भी पसंद बन सकती है

सुरसुरी ली

1 जुलाई को यह सीरीज़ रिलीज़ हो रही है जिसे आप उल्लू एप पर देख सकते हैं सीरीज़ में आपको एक लड़के की कहानी दिखाई जाएगी, जो कि जल्द से जल्द शादी करना चाहता है पर उसके पिताजी, उसकी शादी वहीं करना चाहते हैं जहाँ उन्हें ज्यादा से ज्यादा दहेज़ मिले। इसके चक्कर में उसकी शादी एक के बाद एक टलती चली जाती है। इस सीरीज में एक बिचौलिया भी है जो सबकी शादी कराता है। मोहल्ले में एक भाभी भी रहती हैं जो की काफी खूबसूरत हैं। कुछ समय बाद लड़के के लिए, एक ऐसी लड़की मिल जाती है जो उसके पसंद की होती है और इन्हीं सब किरदारों के बीच कहानी चलती रहती है। कहानी 18+ है इसलिए आपको हॉट सीन भी देखने को मिलते हैं।

जाल पार्ट 2

28 जून को एक और वेब सीरीज रिलीज़ हुई जिसका नाम जाल पार्ट 2 है। इस वेब सीरीज का पहला पार्ट जाल नाम से रिलीज़ किया गया था यह लोगों को इतना पसंद आया कि अब यह जाल पार्ट 2 नाम से रिलीज़ किया गया है। इसे भी खूब सारे दर्शक देख रहे हैं और इससे जुड़ रहे हैं यह भी आपको उल्लू एप पर देखने को मिल जायेगी। जाल पार्ट 2, दो भाइयों की कहानी है, जहाँ दोनों अपने पिता की प्रॉपर्टी को एक दूसरे में डिवाइड करना चाहते हैं, लेकिन इस बीच में एक तीसरा आदमी आ जाता है और फिर आगे की कहानी बुनी जाती है। इस फिल्म में भी हॉट सीन्स हैं जिसके कारण इसे भी 18 + लोगों के लिए बनाया गया है

दुनाली सीजन 2 पार्ट 3

इसके अलावा दुनाली सीजन 2 का पार्ट 3 भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दुनाली पार्ट 3 को दर्शक पार्ट 1 और 2 से ज्यादा पसंद कर रहे हैं। दुनाली पार्ट 3 वहां से शुरू होता है जहाँ पर पार्ट 2 खत्म होता है। इसमें हम देखते हैं की कैसे समीर को नयी नयी लड़की के पास भेजा जाता है और उसका इस्तेमाल किया जा रहा है, और अब उसे भी इस काम में मज़ा आने लगा है। इसे 24 जून को रिलीज़ किया गया है जिसे आप उल्लू एप पर देख सकते हैं। क्योंकि ये भी एक 18 + वेब सीरीज है इसलिए जाहिर तौर पर इसमें भी आपको खूब हॉट सीन्स देखने को मिलते हैं।

पलंगतोड़

पलंगतोड़ सीरीज का दामाद जी सीजन 2 का पार्ट 2 भी रिलीज़ किया जा चुका जिसमें खूब सारे 18 + सीन्स हैं और लोग उन्हें खूब देख रहे हैं। जैसे की पहले पार्ट में हमें दिखाया गया है कि कैसे सास और दामाद अपनी अपनी मर्यादाओं को भूल जाते हैं और ये सब करता हुआ दामाद का दोस्त उन्हें देख लेता है, जिसके बाद वो भी दामाद की सास के साथ संबंध जोड़ना चाहता है। वह दामाद को ब्लैकमेल करना शुरू कर देता है। सास, दामाद के दोस्त को ज्यादा भाव नहीं देती है लेकिन दोस्त लगातार सास पर बुरी नज़र बनाये रखता है।

ये कुछ वो सीरीज हैं जिन्हें आप उल्लू एप पर देख सकते हैं ये सभी वेब सीरीज 18 + कंटेंट पर आधारित हैं। जिनमें खूब सारे हॉट सीन हैं। सभी सीरीज को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि उनके सीजन पर सीजन लगातार रिपीट होकर आ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement