Connect with us

मनोरंजन

Urfi Javed: उर्फी ने मानी अपनी गलती, चाहत खन्ना के तलाक पर कमेंट करने को लेकर मांगी माफी

Urfi Javed: चाहत खन्ना ने पहले उर्फी के फैशन सेंस पर कमेंट किया था जिसके बाद उर्फी ने पलटवार करते हुए ताबड़तोड़ पोस्ट डाले और चाहत के तलाक को लेकर भी कमेंट किया।

Published

on

नई दिल्ली। उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। अभी हाल ही में उर्फी और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बीच जबरदस्त कैटफाइट देखने को मिली थी। चाहत खन्ना ने पहले उर्फी के फैशन सेंस पर कमेंट किया था जिसके बाद उर्फी ने पलटवार करते हुए ताबड़तोड़ पोस्ट डाले और चाहत के तलाक को लेकर भी कमेंट किया। हालांकि, अब इस कैटफाइट के कुछ दिन बाद उर्फी ने अपनी गलती मान ली है।

उर्फी ने मान ली अपनी गलती

हमेशा की तरह उर्फी एक बार फिर पैपराजी के सवालों का जवाब देती हुई स्पॉट हुईं। पैपराजी से बातचीत के दौरान उर्फी ने अपनी और चाहत खन्ना के बीच हुई कैटफाइट पर बात करते हुए अपनी गलती मानी। उर्फी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं गलत थी, मुझे किसी के तलाक पर कमेंट नहीं करना चाहिए था। कौन क्या कहता है उससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मुझे शांत रहना चाहिए था।’ आगे जब पैपराजी ने उर्फी से पूछा कि चाहत ने भी तो आप पर कमेंट किया, इसके जवाब में उर्फी ने कहा ‘वो तो पूरी दुनिया करती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पहले उर्फी के ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला था, जिसके जवाब में उर्फी ने चाहत खन्ना के तलाक पर निशाना साधा था उर्फी ने कहा था कि, ‘लोग अपने पति से तलाक ले लेते हैं, गलत होने के बावजूद अपने एक्स हस्बैंड का पैसा बॉयफ्रेंड पर खर्च करते हैं’

बहरहाल, अब उर्फी ने अपने इस बयान को लेकर अपनी गलती मान ली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इसपर चाहत खन्ना का क्या रिएक्शन आता है?

Advertisement
Advertisement
Advertisement