Connect with us

मनोरंजन

Urfi Javed: सुजैन खान की बहन को कपड़ों पर कमेंट करना पड़ा भारी, भड़की उर्फी जावेद ने ऐसे लगाई लताड़

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने बोल्ड और सिजलिंग अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अपने बिंदास अंदाज के साथ बेबाक भी हैं। उर्फी अक्सर ही अपने अतरंगी और रिवीलिंग कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, हालांकि उनपर निशाना साधने वालों को करारा जवाब देने से भी पीछे नहीं हटतीं।

Published

on

नई दिल्ली। उर्फी जावेद अपने बोल्ड और सिजलिंग अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अपने बिंदास अंदाज के साथ बेबाक भी हैं। उर्फी अक्सर ही अपने अतरंगी और रिवीलिंग कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, हालांकि उनपर निशाना साधने वालों को करारा जवाब देने से भी पीछे नहीं हटतीं। हाल ही में उर्फी जावेद ने उनके कपड़ों को घटिया कहने पर सुजैन खान की बहन फराह खान अली की क्लास लगाई है।

दरअसल, सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक ट्वीट किया था। फराह खान अली ने उर्फी जावेद के पहनावे पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा ‘कहते हुए माफी मांगती हूं लेकिन इस यंग लड़की को उसके घटिया ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाए जाने की जरूरत है। लोग उसका मजाक बना रहे हैं और वो सोचती है कि लोग उसके ड्रेसअप को पसंद करते हैं। उम्मीद करती हूं कोई उसे ये बात बताए।’ फराह खान अली की इन बातों पर उर्फी जावेद का गुस्सा फुट पड़ा।

उर्फी जावेद ने दिया करारा जबाव

उर्फी जावेद ने फराह खान अली को फटकार लगाते हुए लिखा, “मैम आपकी नजरों में टेस्टफुल ड्रेसिंग है क्या? क्या आप मुझे बताएंगी। मुझे मालूम है कि लोग मेरे ड्रेसिंग सेंस को पसंद नहीं करते। मैं किसी बबल में नहीं रह रही हूं और मुझे न तो लोगों के विचारों की परवाह है। आप ऐसे कपड़े पहनती होंगी, जिनपर डिजाइनर टैग होगा, लेकिन क्या यह टेस्टफुल है? आपके रिश्तेदार ऐसी फिल्मों में कास्ट होते हैं और ऐसी फिल्में बनाते हैं, जहां महिलाएं छोटे कपड़े पहनकर आइटम नंबर करती हैं तो क्या वह टेस्टफुल है।”

उर्फी जावेद ने अपनी पोस्ट में स्टारकिड्स पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- ‘स्टार किड्स अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल होते हैं, आपने उनसे उनका स्टाइल बदलने के लिए कहा? कल को लोग आपके बच्चों से कहेंगे कि उन्हें उनकी शक्ल नहीं पसंद है तो क्या वह उसे भी बदलवा लेंगे? क्या लॉजिक है। आप अपनी लड़कियों को यही सब सिखाती हैं? लोग तुम्हें पसंद नहीं करते हैं, प्लीज खुद को बदलो।’ उर्फी जावेद यहीं नहीं रुकीं। उर्फी ने फराह खान अली की मोनोकिनी में एक फोटो भी शेयर की। एक्ट्रेस ने उन्हें फटकार लगाते हुए लिखा, “महिलाओं को नीचा नहीं दिखाना चाहती, लेकिन यह पाखंड सच में मुझे पसंद नहीं है। आप वो पहन सकते हैं जो आप चाहते हैं, पोस्ट भी कर सकते हैं। तो मैं भी वो चीजें पहन सकती हूं जो मैं चाहती हूं।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement