Connect with us

मनोरंजन

Lock Upp: सभी के साथ सोता था’.. पूर्व पति पर मंदाना करीमी ने लगाए गंभीर आरोप, बताई तलाक के पीछे की वजह

Lock Upp: शो में आप देखेंगे कि जेल के अंदर बातचीत होती है जिसमें आजमा फलाह ने मंदाना से पूछा कि क्या उनका कोई बॉयफ्रेंड है। मंदाना शरमा जाती है और जब आजमा ने उन्हें चिढ़ाना शुरू किया, तो उन्होंने कहा, “नो कमेंट्स।” आजमा ने कहा कि वह अभी 23 साल की हैं और 26-27 साल की उम्र तक वह शादी कर लेंगी।

Published

on

नई दिल्ली। कंगना रनौत का शो लॉकअप ओटीटी का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। शो हर दिन ओटीटी पर नए रिकॉर्ड बना रहा है। हाल ही में शो में मंदाना करीमी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है जिन्होंने आते ही लॉकअप के अंदर कई चौंकाने वाले खुलासे कर दिए हैं। शो में मंदाना करीमी ने अपने रिलेशनशिप, सिंगल होने और अपने एक्स हसबैंड मंदाना करीमी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। बता दें कि हाल ही में मंदाना ने अली पर बाथरूम में गलत काम करने का भी आरोप लगाया था। अब मॉडल ने कई बड़े खुलासे किए हैं।

मंदाना ने शो में किया बड़ा खुलासा

शो में आप देखेंगे कि जेल के अंदर बातचीत होती है जिसमें आजमा फलाह ने मंदाना से पूछा कि क्या उनका कोई बॉयफ्रेंड है। मंदाना शरमा जाती है और जब आजमा ने उन्हें चिढ़ाना शुरू किया, तो उन्होंने कहा, “नो कमेंट्स।” आजमा ने कहा कि वह अभी 23 साल की हैं और 26-27 साल की उम्र तक वह शादी कर लेंगी। अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए मंदाना ने बताया कि उन्होंने 27 साल की उम्र में शादी कर ली थी और उन्होंने अपने पूर्व पति गौरव गुप्ता को ढाई साल तक डेट किया था जिसके बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। मॉडल ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए।

ससुरालवालों पर लगाए गंभीर आरोप

मंदाना ने खुलासा किया कि उनके पति ने उनके साथ धोखा किया था। उन्होंने आजमा को बताया कि पूर्व पति सबके साथ सोता था और वो उन सबको जानती थी जिसने उनके साथ रात बितायी थी। शादी के बाद गौरव का बिहेवियर काफी बदल गया और उसने मुझे मजबूर खुद को बदलने के लिए फोर्स किया। इतना ही नहीं मुझे सलवार सूट पहनने के लिए मजबूर किया जाता था और मुझे कही भी अकेले जाने की इजाजत नहीं थी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement