Sidharth-Kiara Wedding: कियारा के हाथों में सिद्धार्थ के नाम की मेंहदी लगाने पहुंची वीना नागदा, राजस्थान पहुंच शेयर की खास फोटो

Sidharth-Kiara Wedding: दोनों कपल की शादी की तैयारीयां भी काफी जोरो-शोरो से चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में होने वाली है, और इनकी शादी में दुल्हन को मेंहदी लगाने वाली वीना नागदा भी राजस्थान पहुंच चुकी है।

Avatar Written by: February 3, 2023 4:31 pm

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा आडवाणी बॉलीवुड के पावर कपल में से एक है, इनकी जोड़ी फैंस को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन काफी पसंद आती है। ऐसे में कपल इन दिनों अपनी शादी की खबर को लेकर काफी सुर्खियों में है। दोनों कपल की शादी की तैयारीयां भी काफी जोरो-शोरो से चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में होने वाली है, और इनकी शादी में दुल्हन को मेंहदी लगाने वाली वीना नागदा भी राजस्थान पहुंच चुकी है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है।

मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा पहुंची राजस्थान

दरअसल, मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट की अपनी फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हैशटैग फैट इंडियन वेडिंग कॉलिंग राजस्थान लिख कर इन्होंने शेयर किया है। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें वह राजस्थान के सूर्यगढ़ में खड़ी है। जिसको देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे है कि वीना कियारा को सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगाने के लिए गई है। आपको बता दें कि वीना ने राधिका मर्चेंट के भी मेंहदी लगाई थी।

100-125 गेस्ट होंगे शामिल

सिद्धार्थ कियारा की शादी के लिए इसमें 80 कमरों को बुक किया गया है। साथ ही वहां गेस्ट को एयरपोर्ट से लाने के लिए 70 गाड़ियां भी बुक की गई है। दोनों कपल की शादी के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। खबरों की मानें तो शेरशाह कपल की शादी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशा अंबानी, करन जौहर, मनीष मल्होत्रा भी शामिल होंगे। इसके अलावा इनकी शादी में 100-125 गेस्ट की लिस्ट बनी है।