Connect with us

मनोरंजन

#VickatKiShaadi: शादी के बाद हनीमून के लिए यहां जाने वाले हैं विक्की-कैटरीना, सामने आया नाम

#VickatKiShaadi: शादी, जिसमें 120 मेहमान शामिल होंगे, उसमें इटली के एक शेफ द्वारा क्यूरेट किया गया पांच-स्तरीय टिफनी केक होगा। मेन्यू में मेहमानों को कॉन्टिनेंटल, पारंपरिक राजस्थानी, पंजाबी और राजवाड़ी खाना परोसा जाएगा। शादी की रस्म 9 दिसंबर से शुरू होगी।

Published

on

vikki katrina kaif

नई दिल्ली। शादी के बंधन में बंधने के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना होंगे। हालांकि, उनकी संबंधित कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण उनके हनीमून में देरी होने की उम्मीद है। सेलिब्रिटी जोड़ी तुरंत मालदीव के लिए उड़ान नहीं भरेगी क्योंकि कैटरीना के पास दो बड़े प्रोजेक्ट हैं। कैट सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में काम कर रही है। दोनों फिल्मों की शूटिंग बहुप्रचारित शादी के बाद फिर से शुरू होगी।

KATREENA

जहां तक विक्की की बात है तो उनके पास ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘मिस्टर लेले’ हैं। यह जोड़ा मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा। सूत्रों के अनुसार बुधवार को होने वाले ‘हल्दी’ समारोह के साथ, विक्की सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे।


शादी, जिसमें 120 मेहमान शामिल होंगे, उसमें इटली के एक शेफ द्वारा क्यूरेट किया गया पांच-स्तरीय टिफनी केक होगा। मेन्यू में मेहमानों को कॉन्टिनेंटल, पारंपरिक राजस्थानी, पंजाबी और राजवाड़ी खाना परोसा जाएगा। शादी की रस्म 9 दिसंबर से शुरू होगी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement