Vishal Bhardwaj: अर्जुन कपूर की फिल्म “Kuttey” के प्रमोशन के साथ, विशाल भरद्वाज ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताया

Vishal Bhardwaj: कुत्ते फिल्म के प्रमोशन के दौरान डायरेक्टर विशाल भरद्वाज ने अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया है उनकी फिल्म कौन सी है किस बारे में है यहां हम आपको यही बताएंगे।

Avatar Written by: January 7, 2023 5:21 pm

नई दिल्ली। म्यूसिक डायरेक्टर और डायरेक्टर विशाल भरद्वाज के बेटे आसमान भरद्वाज की फिल्म जल्द ही सिनेमाघर में लगने वाली है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदन, कोंकणा सेन शर्मा और कुमुद मिश्रा जैसे कलाकारों ने काम किया है। कुत्ते फिल्म को विशाल भरद्वाज के बेटे आसमान भरद्वाज ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा इस फिल्म को आसमान भरद्वाज और विषर भरद्वाज ने साथ मिलकर लिखा है। फिल्म में एक बार फिर से हमें विशाल भरद्वाज का म्यूसिक देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म का म्यूसिक में आपको कमीने की म्यूसिक की झलक दिख सकती है। इसके अलावा कुत्ते फिल्म में आपको कमीने फिल्म का रंग देखने को मिल सकता है। खैर फिल्म में जो भी डायरेक्टर विशाल भरद्वाज ने एक इंटरव्यू में अपनी नई फिल्म का खुलासा भी कर दिया है। कुत्ते फिल्म के प्रमोशन के दौरान डायरेक्टर विशाल भरद्वाज ने अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया है उनकी फिल्म कौन सी है किस बारे में है यहां हम आपको यही बताएंगे।

विशाल भरद्वाज ने IANS को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म में जो अभद्र शब्द सुनाई दे रहे हैं वो आजकल की रियलिटी का हिस्सा हैं। जब उनसे फिल्मों में मौजूद अभद्र भाषा के प्रयोग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता दर्शकों के द्वारा ये अपनाया जाएगा नहीं लेकिन ये फिल्म को एक नया फ्लेवर जरूर देता है। विशाल भरद्वाज ने बताया कि जो गैंगस्टर की दुनिया होती हैं वहां पर इन शब्दों का प्रयोग होता है। इस तरह के तमाम शो लोगों ने ओटीटी पर देखें हैं जहां पर वल्गर भाषा का प्रयोग है।

विशाल भरद्वाज से जब उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि डायरेक्टर विशाल भरद्वाज ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के लिए काम कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली एक फिल्म पर उन्होंने काम किया है। जिसका शूट का काम पूरा हो चुका है। इस फिल्म का नाम है “ख़ुफ़िया” | जो कि एक जासूसी नाटक पर केंद्रित होगी। इस फिल्म में तब्बू भी दिखेंगी। ये फिल्म जल्द रिलीज़ होगी।

फिल्म के टाइटल “कुत्ते” के बारे में बात करते हुए विशाल भरद्वाज ने बताया, फिल्म का टाइटल फिल्म की कहानी के अनुकूल है, क्योंकि सब एक-दूसरे को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया ये केपर शैली की फिल्म है जिस शैली की फिल्म हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर टैरेंटीनो भी बना चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का म्यूसिक देते हुए उन्हें अच्छा लगा है। उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने बच्चे के लिए काम करके खुश हैं। विशाल भरद्वाज ने कहा कि इस फिल्म में उनके लेखन की छवि भी देखने को मिल सकती है लेकिन ये फिल्म का डायरेक्शन का काम स्वतंत्र रूप से उनके बेटे आसमान भरद्वाज का काम है।

Latest