Connect with us

मनोरंजन

Army Day 2022: विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘वर्सेज ऑफ वॉर’ का टीजर, क्या आपने देखा

Army Day 2022: फिल्म के बारे में बात करते हुए ओबेरॉय ने कहा कि ‘वर्सेज ऑफ वॉर’ उन बहादुर और निस्वार्थ सैनिकों को सलाम करती है जो हमें सुरक्षित रखते हैं। उन्होंने कहा, “हमें उन अनगिनत नायकों को कभी नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने हमारी शांति की के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है।”

Published

on

vivek obroy

नई दिल्ली। सेना दिवस के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने देश के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी शार्ट फिल्म ‘वर्सेज ऑफ वॉर’ का एक टीजर साझा करते हुए कहा, “भारतीय सेना दिवस पर भारतीय सेना को एक काव्यात्मक श्रद्धांजलि। सभी के लिए पेश है ‘वर्सेज ऑफ वॉर’ का टीजर। ये फिल्म इस गणतंत्र दिवस पर एफएनपी मीडिया यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।” एक भारतीय सैनिक की भूमिका निभाने वाले ओबेरॉय और एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे रोहित रॉय 15 साल बाद एक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। एफएनपी मीडिया यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रही शॉर्ट फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

फिल्म के बारे में बात करते हुए ओबेरॉय ने कहा कि ‘वर्सेज ऑफ वॉर’ उन बहादुर और निस्वार्थ सैनिकों को सलाम करती है जो हमें सुरक्षित रखते हैं। उन्होंने कहा, “हमें उन अनगिनत नायकों को कभी नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने हमारी शांति की के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है।”

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement