वाजिद खान की मां हुईं कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

संगीतकार वाजिद खान के निधन के एक दिन बाद खबर आई है कि उनकी मां रजीना खान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कई फिल्मों में संगीत दिया है।

Avatar Written by: June 2, 2020 5:23 pm

मुंबई। संगीतकार वाजिद खान के निधन के एक दिन बाद खबर आई है कि उनकी मां रजीना खान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कई फिल्मों में संगीत दिया है।

इस खबर की पुष्टि करते हुए शदाब फरीदी नामक एक रिश्तेदार ने बताया, “हां, जांच में वह कोविड-19 पॉजिटिव निकली हैं, वास्तव में वह अपनी हमेशा देखभाल करने वाले डोमेस्टिक हेल्प के साथ कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। वह सुराणा अस्पताल में भर्ती हैं, जहां वाजिद भाई भर्ती थे। दोनों में मामूली लक्षण हैं और दोनों की सेहत स्थिर है और डॉक्टर ने कहा है कि चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दोनों की हालत बहुत खराब नहीं है। हालांकि, दोनों को कोरोना पॉजिटिव निकलने की वजह से अस्पताल में रहना होगा।”

फरीदी ने कहा कि दोनों को अस्पताल में एक सप्ताह रहना होगा और फिर क्वारंटीन में रहना होगा। वाजिद खान का सोमवार तड़के 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।


गौरतलब है कि साजिद खान और वाजिद खान बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर की एक शानदार जोड़ी थी। वाजिद खान के निधन से ये जोड़ी टूट गई। वाजिद, सलमान खान के बेहद करीब थे। सलमान की कई फिल्मों में इस जोड़ी ने संगीत दिया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost