Connect with us

मनोरंजन

#Boycott_ThankGodMovie: ‘जागो हिंदू जागो, हमेशा हिंदुओं का ही अपमान क्यों..’ बॉलीवुड फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर फूटा यूजर्स का गुस्सा

#Boycott_ThankGodMovie: बता दें कि फिल्म को लेकर डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के खिलाफ जौनपुर कोर्ट में केस दर्ज भी हो चुका है। शिकायत दर्ज कराने वाले वकील हिमांशु श्रीवास्तव का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में हिंदू धर्म का मजाक बनाया गया है

Published

on

नई दिल्ली। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस चुकी है। फिल्म पर कई तरह के इल्जाम लग रहे हैं। अब फिल्म का सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से बॉयकॉट किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर #Boycott_ThankGodMovie ट्रेंड कर रहा है और यूजर्स फिल्म को नहीं देखने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म को लेकर डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के खिलाफ जौनपुर कोर्ट में केस दर्ज भी हो चुका है। शिकायत दर्ज कराने वाले वकील हिमांशु श्रीवास्तव का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में हिंदू धर्म का मजाक बनाया गया है और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ  #Boycott_ThankGodMovie

सोशल मीडिया पर #Boycott_ThankGodMovie ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- हिमांशु श्रीवास्तव ने शिकायत की कि देवता चित्रगुप्त न्याय के देवता हैं। वह कर्मों की गणना करके पापों और गुणों का लेखा-जोखा रखता है। तदनुसार, फिल्म में देवता चित्रगुप्त के अपमान से हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा-जागो हिन्दू बहिष्कार के लिए तैयार हो जाइए,…आने वाली फिल्म “थैंक गॉड” में बॉलीवुड की एक और शर्मनाक हरकत..क्या आपको लगता है कि वे कभी हमारे धर्म का अपमान करना बंद करेंगे?


सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

ऐसे तमाम तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाएगे। यूजर्स का आरोप है कि हर बार बॉलीवुड हिंदू धर्म को ही निशाना क्यों बना रहा है। लोग सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है।फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  फिल्म में रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं जो एक पुलिस इंस्पेक्टर हैं। अब देखना होगा कि क्या बॉयकॉट का असर अजय देवगन की फिल्म को भी ले डूबेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement