Connect with us

मनोरंजन

Cobra Ott Release Date: विक्रम और इरफ़ान पठान की फिल्म कोबरा को इस दिन और इस ओटीटी प्लेटफार्म पर देखें

Cobra Ott Release Date: विक्रम और इरफ़ान पठान की फिल्म कोबरा को इस दिन और इस ओटीटी प्लेटफार्म पर देखें फिल्म का डायरेक्शन अजय नानामुथु (Ajay Gnanamuthu R) ने डायरेक्ट किया है यहां हम आपको इस फिल्म का ओटीटी (Cobra Ott Release Date) रिलीज़ डेट बताने वाले हैं।

Published

नई दिल्ली। तमिल और तेलुगु सिनेमा (Tamil And Telugu Cinema) जहां एक से एक बेहतरीन फिल्म बना रहा है। वहीं कुछ फिल्में ऐसी भी बना रहा है जो बुरी तरह से पिट भी रही हैं। तमिल में कई फिल्में ऐसी जो अपनी लागत का मूल्य भी वसूल नहीं पाई हैं। ऐसे में एक फिल्म है जिसका नाम है कोबरा (Cobra)। इस फिल्म को 31 अगस्त 2022 को रिलीज़ किया गया है। फिल्म में महान कलाकार और क्रिकेटर दोनों ही दिखे थे। इस फिल्म में जहां दक्षिण भाषा के अभिनेता विक्रम (Vikram) ने काम किया है वहीं क्रिकेटर इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ही भी इस फिल्म का हिस्सा रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन अजय नानामुथु (Ajay Gnanamuthu R) ने डायरेक्ट किया है यहां हम आपको इस फिल्म का ओटीटी (Cobra Ott Release Date) रिलीज़ डेट बताने वाले हैं।

यह एक साइकोलॉजिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में विक्रम के डबल रोल हैं। फिल्म में रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) और आनंदराज (Anandraj) जैसे महान कलाकारों ने काम किया है। इसके अलावा क्रिकेट इरफ़ान पठान ने भी इस फिल्म में काम किया है। ए आर रहमान (A. R Rehaman) ने इस फिल्म के लिए म्यूज़िक दिया है। काफी ज्यादा बजट के साथ इस फिल्म को बनाया गया है। इस फिल्म को बनाने में करीब 100 करोड़ रूपये का बजट लगा है। काफी बड़े बड़े लोगों ने इस फिल्म में काम किया है। लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जादू बिखरने में असफल रही है। 100 करोड़ रूपये के बजट में बनी इस फिल्म ने मात्र 40 करोड़ रूपये के आसपास का कारोबार किया है। जिससे इस फिल्म को काफी नुकसान हुआ है।

आपको बता दें इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद जहां दर्शकों ने फिल्म को सिरे से नकार दिया है वहीं क्रिटिक ने भी इस फिल्म को खराब रिव्यू ही दिए हैं। ज्यादातर क्रिटिक ने इस फिल्म को 2 स्टार से ज्यादा नहीं दिए हैं। ज्यादातर क्रिटिक ने इस फिल्म को घिसा पिटा ही बताया है। विक्रम जैसे बड़े स्टार के होने के बाद भी फिल्म दर्शकों के दिल में वो जगह बनाने में नाकाम रही है।

हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में उतना नहीं चल सकी है लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म की मांग चल रही है। दर्शक लगातार ओटीटी पर इस फिल्म की रिलीज़ डेट और रिलीज़ प्लेटफॉर्म के बारे में पूछ रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स (Netflix) और सोनी लिव (Sony Liv) जैसे प्लेटफार्म के पास हैं। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फिल्म को अक्टूबर में दोनों में से किसी एक प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा सकता है। इसके अलावा दिवाली के दिन इस फिल्म का प्रीमियर टीवी में किया जा सकता है। इसके अलावा ओटीटी पर इस फिल्म को अक्टूबर के पहले सप्ताह में रिलीज़ किया जा सकता है। ज्यादातर चान्सेस हैं कि इसे सोनी लिव के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ किया जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement