Connect with us

मनोरंजन

Happy Birthday Neha Pendse: टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे का 38वां जन्मदिन आज, अभिनेत्री पर्सनल लाइफ को लेकर भी हुई काफी ट्रोल

Happy Birthday Neha Pendse: नेहा का जन्म 29 नवंबर 1984 को मुम्बई में हुआ था। अदाकारा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही है। इन्होंने टीवी की दुनिया के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया, इनकी एक्टिंग के कारण आझ एक्ट्रेस इस मुकाम तक पहुंची है।

Published

नई दिल्ली। टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को उनके फैंस मे ‘आई कमिन’ सीरियल से देखते आ रहे है। यह कॉमेडी सीरियल था जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस है। नेहा टीवी की दुनिया में प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक है। नेहा का जन्म 29 नवंबर 1984 को मुम्बई में हुआ था। अदाकारा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही है। इन्होंने टीवी की दुनिया के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया, इनकी एक्टिंग के कारण आझ एक्ट्रेस इस मुकाम तक पहुंची है। आइए इनके जन्मदिन पर जानते है इनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

पर्सनल लाइफ को लेकर हुई ट्रोल

नेहा पेंडसे अपने प्रोफेसनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। इन्होंने साल 2020 में शार्दुल  सिंह ब्यास से शादी की जिसको लेकर ये काफी चर्चा में रही थी और इन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। क्योंकि शार्दुल दो बार तालाक ले चुके है जिसके बाद ट्रोलर्स को नेहा ने जवाब दिया था और कहा कि मुझे तो इन सब की आदत है। पहले मेरे पति को बुरा लगता था लेकिन अब उन्हें भी इन सब की आदत है। आप कुछ भी कर लीजिए ट्रोल करने वाले आपको ट्रोल करेंगे।

नेहा का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने हिंदी के साथ-साथ, तेलुगु, तमिल, मराठी,मलयालम फिल्मों में भी अपना प्रदर्शन किया है। इन्होंने अपनी एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाई है। इन्होंने भाभी जी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल करके लोगों को अपना फैन बना लिया था। यह टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस में भी दिखाई दी थी। एक्ट्रेस सबसे पहले 1999 में आई फिल्म ‘प्यार कोई खेल नहीं’ में दिखाई दी थी। कैप्टन हाउस शो से इन्होंने टीवी में एंट्री ली थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement