Connect with us

मनोरंजन

Laal Singh Chaddha: डायरेक्टर Rajamouli के कहने पर Aamir Khan ने अपनी फिल्म में क्या बदलाव किए हैं

Laal Singh Chaddha: डायरेक्टर Rajamouli के कहने पर Aamir Khan ने अपनी फिल्म में क्या बदलाव किए हैं कुछ दिन पहले आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा को दक्षिण भाषा के कुछ बड़े स्टार्स और डायरेक्टर को दिखाया था। जिसके बाद सुपरस्टार और डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर कुछ सुझाव दिए। यहां हम बात करेंगे की आखिर जब आमिर ने साऊथ के स्टार्स को फिल्म दिखाई, तब क्या हुआ।

Published

on

नई दिल्ली। आमिर खान (Amir Khan) और लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha), पिछले कुछ दिन से यही नाम हर जगह दिख रहा है। कहीं फिल्म को बहिष्कार (Boycott Laal Singh Chaddha) करने की मांग चल रही है। फिर वहीं कुछ लोग फिल्म के समर्थन में आ रहे हैं। फिल्म को लेकर आमिर भी उत्साहित हैं। जहां भी बन पा रहा है फिल्म को प्रमोट करने के उपाय ढूंढ रहे हैं। फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज़ किया जा रहा है। इसके अलावा एक बड़ा धड़ा फिल्म को बहिष्कार करने में लगा हुआ है। लोगों का, फिल्म को बहिष्कार करने को लेकर अपने-अपने कारण है। आपको बता दें कुछ दिन पहले आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा को दक्षिण भाषा (South Industry) के कुछ बड़े स्टार्स और डायरेक्टर को दिखाया था। जिसके बाद सुपरस्टार (South Superstar) और डायरेक्टर (South Directors) ने फिल्म को लेकर कुछ सुझाव दिए। यहां हम बात करेंगे की आखिर जब आमिर ने साऊथ के स्टार्स को फिल्म दिखाई, तब क्या हुआ।

बात कुछ यूं है, इस वक़्त आमिर सिर्फ यह चाहते हैं की उनकी फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे। एक तरफ जहां वो नार्थ की जनता को आकर्षित करना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ वो चाहते हैं की फिल्म को ज्यादातर साऊथ दर्शक भी देखें। यहां पर एक सवाल यह भी बनता है, आखिर क्यों आमिर, दक्षिण भाषा के स्टार्स को फिल्म दिखाना चाहते हैं। इस बात का आमिर ने खुद जवाब दिया और वो कहते हैं,”अगर हिंदी भाषा के दर्शक, अन्य भाषा (तमिल और तेलुगु) में बनी फिल्म का स्वागत कर रहे हैं, उसी प्रकार तमिल और तेलुगु भाषा के दर्शक भी हिंदी भाषा में बनी फिल्मों का स्वागत करें। इसलिए आमिर ने साउथ के बड़े स्टार जैसे चिरंजीवी, नागार्जुन, सुकुमार और डायरेक्टर राजमौली को फिल्म दिखाया है।

आमिर ने यह भी बताया, “फिल्म को सभी ने पसंद किया है। राजमौली (Rajamouli) और चारों ने (Chiranjeevi, Nagaarjuna, Sukumar)), फिल्म में एक जगह एक-सा रिएक्शन दिया था जिसके बाद हमने भी वो अनुभव किया। मैं आपको बता नहीं सकता कि वो क्या है, पर इतना बोल सकता हूं उन सबका एक रिएक्शन था, जिसके बाद हमें भी लगा सही कह रहे हैं और हमने बदलाव किया और वो बदलाव बिलकुल सही था।” यहां पर आमिर ने यह तो नहीं बताया की आखिर उन्होंने क्या परिवर्तन किये हैं पर हां साऊथ के सेलिब्रिटी के कहने के बाद उन्होंने बदलाव जरूर किए हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज़ हो रही है जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर और मोना सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Advertisement
Advertisement
Yogi Adityanath
देश3 hours ago

UP News : गीता से मिलती है निष्काम कर्म की प्रेरणा, गीता प्रेस में आयोजित गीता जयंती समारोह में बोले मुख्यमंत्री योगी

देश3 hours ago

Delhi MCD Election: खत्म हुआ मतदान, अब नतीजों का इंतजार, 1349 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में कैद

खेल3 hours ago

FIFA 2022 : नॉकआउट मुकाबले में जीत के साथ फ्रांस नौवीं बार विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में, एम्बाप्पे और जिरूड ने दिखाया शानदार खेल, पोलैंड हुई बाहर

बिजनेस4 hours ago

Share Market News : अरबपति निवेशक राधाकिशन दमानी ने VST इंडस्ट्रीज से घटाई अपनी हिस्सेदारी, ब्लॉक डील के जरिए बेच डाले पूरे 33 करोड़ रुपये के शेयर

खेल4 hours ago

Ind vs Ben: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार से टीम इंडिया पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर की खिंचाई

Advertisement