Connect with us

मनोरंजन

Urfi javed: ‘क्या फालतू शरमा रहे हो..क्या रेप किया मैंने…’, मीडिया के सामने क्या बोल गई उर्फी जावेद, हो गई ट्रोल

Urfi javed: हाल ही में गॉर्जियस उर्फी जावेद को फिल्म मिडिल क्लास लव की स्क्रीनिंग में देखा गया था जहां हर बार की तरह एक्ट्रेस अलग ही अवतार में दिखीं थी। वीडियो में उर्फी मीडिया पर चिल्लाती हैं

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर फैशन डीवा उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसेज के लिए छाई रहती हैं। वो खुद ड्रेसेज डिजाइन करती है और सोशल मीडिया पर छा जाती है। अपने ड्रेसिंग सेंस के अलावा उर्फी काफी बेबाक और बोल्ड हैं। वो  कही भी कुछ भी कहने से परहेज नहीं करती हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया के सामने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद वो सबके निशाने पर आ गई हैं। उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रेप करने जैसी बातें मीडिया से कर रही हैं।

उर्फी जावेद ने ये क्या कह दिया

हाल ही में गॉर्जियस उर्फी जावेद को फिल्म मिडिल क्लास लव की स्क्रीनिंग में देखा गया था जहां हर बार की तरह एक्ट्रेस अलग ही अवतार में दिखीं थी। वीडियो में उर्फी मीडिया पर चिल्लाती हैं और कहती हैं कि जिसको भी फोटो चाहिए वो खुद आगे आएगा न..। तभी एक कैमरामैन उर्फी के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए आगे बढ़ता है। उर्फी कहती हैं…क्यों फालतू का शरमा रहे हो..मैंने कुछ किया तुम्हारे साथ…रेप किया..या छेड़ दिया..बताओ… क्यों फालतू का शरमा रहे हो। इसके बाद उर्फी वहां से निकल जाती हैं। ये वीडियो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उर्फी के बयान की आलोचना कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


लोगों के निशाने पर आई उर्फी जावेद

उर्फी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि उर्फी को तमीज नहीं है। वहीं कुछ यूजर्स उर्फी के लुक का मजाक बना रहे हैं। एक यूजर ने कहा- मार्केट में नया सुपरमैन आया है..जो पैंट के नीचे चड्डी पहनता है..।यूजर्स उल्टी वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। इससे पहले उर्फी मीडिया को कपड़ों पर कमेंट करने को लेकर गरिया चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि मेरे कपड़ों को कोई कमेंट नहीं करेगा..अगर करना है तो अपनी मां-बहन के कपड़ों पर कमेंट करो।

Advertisement
Advertisement
Advertisement