Connect with us

मनोरंजन

Liger Hindi Ott Release Date: Liger फिल्म की Hindi OTT रिलीज़ की तारीख क्या है किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

Liger Hindi Ott Release Date: Liger फिल्म की Hindi OTT रिलीज़ की तारीख क्या है किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़ फिल्म बुरी तरह से असफल हो गई। लेकिन अब लोग इसे ओटीटी (When Liger On Ott) पर देखने की मांग कर रहे हैं यहां हम आपको लाइगर फिल्म की ओटीटी रिलीज़ (Liger Ott Release Date) डेट के बारे में बताएंगे।

Published

on

नई दिल्ली। आज से कुछ दिन पहले विजय देवेराकोण्डा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) अभिनयकृत फिल्म लाइगर (Liger) रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया था और इस फिल्म का निर्माण पुरी जगन्नाथ ने किया था। इस फिल्म को लेकर शुरुआत में बहुत ज्यादा बज़्ज़ था। काफी खर्चा करके इस फिल्म की मार्केटिंग की गई थी। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर सकी। इसके अलावा जब लोगों ने इस फिल्म को देखा उसके बाद इस फिल्म को imdb पर कुछ ख़ास रेटिंग भी नहीं मिली। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया थीं जहां कुछ ने फिल्म को पसंद किया और कुछ ने फिल्म को नापसंद भी किया। फिल्म बुरी तरह से असफल हो गई। लेकिन अब लोग इसे ओटीटी (When Liger On Ott) पर देखने की मांग कर रहे हैं यहां हम आपको लाइगर फिल्म की ओटीटी रिलीज़ (Liger Ott Release Date) डेट के बारे में बताएंगे।

आपको बता दें आजकल ओटीटी (OTT) का ज़माना है। फिल्में सिनेमाघर में जितनी देखी जाती हैं उससे कई गुना अधिक फिल्में ओटीटी पर देखी जाती हैं। मेट्रो में या घर में या फिर कभी कभी ऑफिस में भी व्यक्ति फिल्में देखता मिल ही जाता है। ओटीटी का क्रेज़ इतना ज्यादा है कि अगर कोई भी फिल्म दर्शकों इधर या उधर लगती है। हल्की सी भी खराब लगती है। तो वो उसे सिनेमाघर में छोड़ ओटीटी पर ही देखना पसंद करता है। इसका एक कारण ये भी है कि ओटीटी पर वो फिल्मों को काम करते वक़्त ही देख सकता है। ओटीटी में फिल्में देखने के लोगों के पास बहुत से कारण हैं।

ऐसे में लाइगर फिल्म के जब रिव्यू आये और दर्शकों के द्वारा फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया गया तब उस फिल्म को वो दर्शक भी नहीं मिल सके जो शायद सिनेमाघर जाकर फिल्म देखना पसंद करते हैं। उन्होंने भी ये तय कर लिया कि जब फिल्म के रिव्यू इतने अच्छे नहीं हैं तो दो महीने बाद फिल्म ओटीटी के किसी प्लेटफार्म पर आ जाएगी और वहां देख लेंगे। ऐसे में अब दर्शकों की तरफ से लाइगर फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट जानने की आवश्यकता है और वो जानना चाहते हैं कि आखिर कब वो लाइगर को ओटीटी पर देख पाएंगे।

आपको बता दें 22 सितंबर को तमिल, तेलुगु और कन्नड़ा भाषा में इस फिल्म को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज़ कर दिया गया है। लेकिन हिंदी भाषा में अब तक फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ नहीं किया गया है। ऐसी संभावना है कि 7 अक्टूबर के बाद इस फिल्म के हिंदी वर्ज़न को भी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा सकता है। हालांकि कई खबरें ऐसी भी हैं कि इसे अमेज़ॉन प्राइम (Amazon Prime) पर भी रिलीज़ किया जा सकता है लेकिन ऐसे कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement