Connect with us

मनोरंजन

Prakash Jha: ‘फिल्में करने की क्या जरूरत, गुटखा बेचकर करोड़ों कमा रहे बॉलीवुड के बड़े स्टार्स…’, प्रकाश झा ने कसा खान्स पर तंज

Prakash Jha: मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बिना नाम लिए प्रकाश झा ने सभी बड़े स्टार्स पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब बड़े  5-6 स्टार्स को गुटखा विज्ञापन से ही 50 करोड़ रुपये मिल रहे हैं तो वो फिल्मों में काम क्यों करेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों बॉयकॉट का दौर जोरो पर है। कारण चाहे जो भी हो लेकिन सोशल मीडिया पर लगभग सभी बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों का बॉयकॉट जोरदार तरीके से हुआ है। कुछ फिल्म पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप  लगा तो कुछ स्टार्स को गुटखे का विज्ञापन करना भारी पड़ गया। लोगों ने अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान को बीते महीने ही आड़े हाथ लिया था और खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। अब गुटखे के विज्ञापन को लेकर फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर प्रकाश झा ने बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है।

गुटखा बेचकर कमा रहे करोड़ों

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बिना नाम लिए प्रकाश झा ने सभी बड़े स्टार्स पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब बड़े  5-6 स्टार्स को गुटखा विज्ञापन से ही 50 करोड़ रुपये मिल रहे हैं तो वो फिल्मों में काम क्यों करेंगे। इन स्टार्स की कंडीशन देखिए कि गुटखा का विज्ञापन करने के लिए भी करोड़ो चार्ज करते हैं…आखिर ये स्टार्स कर क्या रहे हैं…लोगों को समझना चाहिए कि ये स्टार्स गुटखा बेच रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि जगह-जगह स्टार्स के बड़े-बड़े होर्डिंग लगे हैं जिसमें बड़े स्टार्स गुटखा और पान मसाला बेच रहे हैं। एक स्कूल के प्रिंसिपल तक ने मुझसे कहा कि आप लोग क्या कर रहे हो…हमारे स्कूल के कुछ बच्चे गुटखा खाते पकड़े गए है क्योंकि उन्होंने अपने फेवरेट स्टार को गुटखा खाते हुए देखा …बच्चे इससे बुरी लत का शिकार हो रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार्स पर कसा तंज

प्रकाश झा ने आगे कहा कि आज कल स्टार्स को फिल्म की कहानी से कोई मतलब नहीं है क्योंकि उनको पता है कि वो 4 फिल्में कर 400 करोड़ कमा लेंगे। काम की बात करे तो प्रकाश झा की फिल्म मट्टो की साइकिल रिलीज हो चुकी है जिसके प्रमोशन में वो काफी बिजी थे। फिल्म की कहानी प्रधानी चुनाव की इर्द-गिर्द घूमती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement